राहुल आज से तीन दिन के दौरे पर वायनाड में रोड शो करेंगे

  • राहुल गांधी ने इस बार अमेठी और वायनाड सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था
  • अमेठी में स्मृति ईरानी से हारे, वायनाड में 4 लाख 31 हजार वोट से जीत मिली

तिरुवनंतपुरम. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को मतदाताओं का आभार जताने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड जाएंगे। लोकसभा चुनाव में जीत के बाद यह उनका पहला दौरा है। राहुल ने केरल और उत्तरप्रदेश की दो सीटों पर चुनाव लड़ा था। अमेठी में उन्हें स्मृति ईरानी से हार मिली, जबकि वायनाड में राहुल 4 लाख 31 हजार से ज्यादा वोट से जीते थे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। वे तीन दिन शुक्रवार, शनिवार और रविवार को केरल में रहेंगे। राहुल आज मल्‍लापुरम में रोड शो करेंगे और इसके बाद यहां जनसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। शनिवार को वायनाड जिले में उनका रोड शो होगा। राहुल ने बताया कि तीन दिन में वे 15 जगह स्वागत समारोह में शामिल होंगे।

Rahul Gandhi

@RahulGandhi

I will be in Wayanad, Kerala starting this afternoon and till Sunday to meet citizens & Congress Party workers. It’s a packed schedule with over 15 public receptions planned over the next 3 days.

3,525 people are talking about this

किसानों की खुदकुशी पर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था
जीत के बाद राहुल ने 24 मई को वायनाड की जनता का आभार जताया था। इसके बाद 31 मई को उन्होंने मुख्यमंत्री पिनरई विजयन को पत्र लिखकर वायनाड में कर्ज की वजह से खुदकुशी करने वाले किसानों की जानकारी मांगी थी। उन्होंने सरकार से आग्रह किया था किसानों के परिवार की आर्थिक मदद का दायरा बढ़ाया जाए।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com