SBI लाइफ द्वारा ऑस्ट्रेलिया और बाली में कंसिस्टेंसी अवार्ड से सम्मानित होंगे एमएफए डॉ.पवनकुमार

जयपुर। अपनी दृढ इच्छा शक्ति, कर्म योगी स्वभाव के धनी एवं कुछ कर गुजरने की चाह के कारण बीकानेर जिले के नोखा मूल निवासी तथा वर्तमान में जयपुर मानसरोवर निवासी डॉ. पवनकुमार पारीक ने अपने जुनून, व्यवहारिकता एवं अदभुत प्रतिभा के दम पर अब तक अनेक कीर्तिमान स्थापित किये है। एमडीआरटी क्लब की मीटिंग के लिए 7 जून से 11 जून तक बाली व एमडी क्लब की मीट के लिए 12 से 16 तारीख तक आस्ट्रेलिया जा रहे है। शाइन वे प्रा. लिमिटेड कंपनी सिंगापुर के चेयरमैन, रिटजी स्कूल्स-इटली के एडवायजर, स्टार मल्टी ट्रेड सोल्युशन के मैनेजिंग पार्टनर तथा गोल्डन ड्यून्स इंफ्रास्ट्रक्चर प्रा. लिमिटेड-दिल्ली तथा गोल्डन एरा केपिटल प्रा. लिमिटेड के एमडी है।
पारीक ने एसबीआई लाइफ के सर्वोच्च क्लब एमडी क्लब के साथ निरन्तर 14 वर्षो से एमडीआरटी क्लब के लाइफ मेम्बर है। जिसमें 4 बार टीओटी व एक बार सीओटी भी बन चुके है। डॉ. पारीक के उत्कृष्ट व्यवसाय और उपलब्धियों के कारण  वर्ष 2016 में लिम्रा अमेरिका ने उन्हें मास्टर ऑफ फ़ायनेस एडवायजर (एम.एफ.ए) की डिग्री दी। सफलता एवं जीत के पर्याय पवन पारीक ने एसबीआई लाइफ़ में अचीवमेंट के आधार पर अब तक 29 देशों में 91 बार विदेश यात्रा की है, जो देश भर के गिने चुने एवम् विशेष दर्जे के अचीवर्स ही कर पाये हैं । पारीक को निरन्तर उपलब्धियों एवं सफलता अर्जित करने के लिए एसबीआई लाइफ ने “कंसीटेंट अवार्ड” से भी पिछले वर्ष दुबई में सम्मानित किया गया। एमएफए डॉ पवनकुमार पारीक एमडीआरडी (अमेरिका) के एमसीसी में राजस्थान के एरिया चेयर पर्सन का दायित्व लम्बे समय तक निभा चुके है ।  पारीक ने अपनी दक्षता, विशेष कार्य शैली एवं सतत् सक्रियता के चलते हुए अनेक सामाजिक संगठनों में जुड़े डॉ पवन विप्र फाउंडेशन ओर श्रीमित्र भारत समाज संस्थान के राष्ट्रीय महामंत्री का दायित्व निभा रहे है। यूनेस्को क्लब राजस्थान के प्रदेश उपाध्यक्ष, ऑल इंडिया पारीक महासभा में राष्ट्रीय सचिव, महर्षि पराशर फ़ाउंडेशन के जॉइंट ट्रस्टीइंचार्ज, आदि योगी फाउंडेशन, आई मेमोरी फाउंडेशन, यूथ गुरुकुल सहित दर्जनों संस्थाओं, संगठनों एवं मंचों से निरन्तर जुड़े रहकर सामाजिक सेवा में भी सक्रियता के साथ निःस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे हैं ।
पारीक की उपलब्धियां नियमित व्यवसाय करने वालो के लिए एक मिशाल है और इस उपलब्धि के लिए इन्हें बाली ओर आस्ट्रेलिया में विशेष सम्मान इसी जून माह में प्रदान किया जा रहा है।
HAMARA METRO
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com