सलमान ख़ान को Bharat की Biggest Opening से ज़्यादा ख़ुशी इस बात से मिली है, फ़ैंस को कहा शुक्रिया!

Salman Khan thanks fans for Bharat biggest opening ईद पर रिलीज़ हुई सलमान ख़ान की फ़िल्म भारत ने उम्मीदों के मुताबिक कारोबार किया है और सलमान को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दे दी है। फैंस के इस बेशुमार प्यार से सलमान भी ख़ुश हैं और उन्होंने उनका शुक्रिया अदा किया है।

सलमान की फ़िल्म भारत ने 42.30 करोड़ की ओपनिंग ली है, जो उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है। सलमान को इससे बेहतर ईदी और क्या हो सकती है। भारत के शानदार कलेक्शन से उत्साहित सलमान ने ट्विटर लिखा- मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने के लिए सभी लोगों को बहुत शुक्रिया। सलमान ने आगे लिखा कि उन्हें सबसे अधिक ख़ुशी इस बात से मिली है कि फ़िल्म के एक सीन के दौरान जब राष्ट्र गान बजता है तो सभी लोग सम्मान देने के लिए खड़े हो जाते हैं। हमारे देश को इससे बड़ा सम्मान और क्या हो सकता है। जय हिंद।

बता दें कि भारत ना सिर्फ़ सलमान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है, बल्कि साल 2019 की भी सबसे बड़ी ओपनिंग है। दूसरे स्थान पर कलंक है, जिसने 21.60 करोड़ पहले दिन जमा किये। तीसरे स्थान पर केसरी है, जिसे 21.06 करोड़ पहले दिन मिले। चौथे स्थान पर गली बॉय है, जिसने 19.40 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था और पांचवें स्थान पर टोटल धमाल है, 16.50 करोड़ की ओपनिंग ली थी।

अगर सलमान के करियर की टॉप फ़िल्मों की बात करें तो पहले स्थान पर भारत है, जबकि दूसरे स्थान पर प्रेम रतन धन पायो है, जिसने 40.35 करोड़ की ओपनिंग ली थी। तीसरे स्थान पर 36.54 करोड़ के साथ सुल्तान है। चौथे स्थान पर टाइगर ज़िंदा है, जिसने 34.10 करोड़ पहले दिन जमा किये थे, वहीं पाचवें स्थान पर एक था टाइगर है, जिसे 32.93 करोड़ पहले दिन मिले थे।

भारत को 5 दिन लम्बा ओपनिंग वीकेंड मिला है। माना जा रहा है कि फ़िल्म पहले तीन दिन में 100 करोड़ का पड़ाव आसानी से पार कर लेगी। अली अब्बास ज़फ़र निर्देशित भारत में कटरीना कैफ़, सुनील ग्रोवर, तब्बू, जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अहम किरदार निभाये हैं। यह कोरियन फ़िल्म ओडे टू माय फादर का आधिकारिक रीमेक है।