TeamIndia, मोदी बोले- खेल भी जीतो और दिल भी!

भारत के मिशन वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम की शानदार शुरुआत हुई है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टीम इंडिया को वर्ल्डकप के लिए बधाई दी है. PM ने ट्वीट कर लिखा कि वर्ल्ड कप के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं, खेल भी जीतो और दिल भी.

अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने लिखा, ‘आज जब टीम इंडिया अपने मिशन वर्ल्डकप की शुरुआत कर रही है, मैं पूरी टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. उम्मीद है कि इस टूर्नामेंट में अच्छा क्रिकेट और स्पोर्टसमैनशिप देखने को मिलेगी. खेल भी जीतो, दिल भी!’

Narendra Modi

@narendramodi

As begins it’s journey today, best wishes to the entire Team.

May this tournament witness good cricket and celebrate the spirit of sportsmanship.

खेल भी जीतो और दिल भी !

5,278 people are talking about this

बता दें कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार खिलाड़ियों से मुलाकात करते रहे हैं, फिर चाहे वह क्रिकेट हो, ओलंपिक हो या फिर एशियन गेम्स.

गौरतलब है कि विराट कोहली की अगुवाई में इस बार टीम इंडिया इतिहास रचने मैदान में उतरी है. पहला मैच आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ हो रहा है. शुरुआती पांच ओवर में ही टीम इंडिया ने अफ्रीका को दो झटके दिए थे.

साउथ अफ्रीका के मैच के बाद भारत का मुकाबला 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा. इसके बाद हर किसी की नज़र 16 जून को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मुकाबले पर है. वर्ल्डकप में भारत का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार रहा है. भारत ने 1983 और 2011 में वर्ल्ड कप जीता हुआ है, ऐसे में टीम कोहली के पास एक बार फिर इतिहास रचने का मौका है.

HAMARA METRO