कांग्रेस मुम्बई सचिव संदीप सिंह को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

मुम्बई(जितेंद्र शर्मा):कांग्रेस पार्टी के दम पर बुलंदियों को छूने वाले  पूर्व विधायक राजहंस सिंह ने समय की नजाकत को समझते हुए बीजेपी में शामिल होकर हड़कंप मचा दिया।जिससे राजनीतिक क्षेत्र में हलचल तेज हो गई है।मुम्बई महानगरपालिका के विरोधी पक्ष नेता व दिंडोशी से विधायक रह चुके राजहंस सिंह को पार्टी से इतना कुछ मिलने के बाद भी गद्दारी करना इस कहावत “घर का भेदी लंका ढाये”को चरितार्थ कर रहा है।
         कांग्रेस के ही उत्तर पश्चिम जिला  महासचिव प्रतिश तिवारी ने कहा कि दिंडोशी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस अब कैंसर मुक्त हो गई है।बुरे समय मे ही ये पता चलता है कि कौन पार्टी के साथ है और कौन खिलाफ। उन्होंने आगे बताया कि मुझे इस बात से कोई हैरानी नही हुई कि राजहंस सिंह बीजीपी में शामिल हो गए।दरअसल राजहंस सिंह पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे।जिसके चलते बीते 5 वर्षो में कांग्रेस को अंदर ही अंदर खोखला बना दिया। इसलिए निराश होने के बजाय खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मिठाई बाटकर प्रसन्नता व्यक्त की और शिक्षा जगत में अपना नाम रोशन करनेवाले तेज तर्रार युवा नेता संदीप सिंह को अपना वफादार नेता बताया।
        कांग्रेसी नेता  व राष्ट्रीय महासचिव गुरुदास कामत के मार्गदर्शन में काम करने वाले संदीप सिंह को ही आगामी विधानसभा में विधायकी चुनाव लड़ने का मौका मिल सकता है।ऐसा जानकारों का मानना है,क्योंकि दिंडोशी विधानसभा क्षेत्र में संदीप सिंह ही सबसे योग्य उमीदवार है। उनकी साफ छवि आकर्षक व्यक्तिमत्व और सभी समाज मे उनकी मजबूत पकड़ व लोकप्रियता को देखते हुए कहा जा रहा है कि उन्हें ही दिंडोशी विधानसभा की कमान सौपी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *