नामी यूनिवर्सिटी के छात्र ने आठवीं मंजिल से कूदकर की आत्‍महत्‍या

दिल्‍ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक निजी विश्‍वविद्यालय के एक छात्र ने आत्‍महत्‍या कर ली है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडा के एक निजी विश्‍वविद्यालय में चौथी सेमेस्‍टर का छात्र नीरज कुमार ने सेक्‍टर पाइ-1 में एचपीसीएल सोसाइटी की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। छात्र झारखंड के धनबाद जिले का रहने वाला था। लोगों के अनुसार वह बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन का शिकार था।

मूलरूप से झारखंड के धनबाद में हास्पिटल रोड (निकट दुर्गा मंदिर जमदोवा) निवासी नीरज कुमार भारती यहां कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर पाइ स्थित एचपीसीएल सोसायटी में रह रहा था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। नीरज अपने दोस्तों के साथ प्रथम तल के फ्लैट में किराए पर रहता था। शनिवार देर रात सोसायटी की बिजली कट गई थी।

सभी छात्र खाना खाने के लिए गए थे, लेकिन नीरज नहीं गया। देर रात जब सभी लोग सो गए तो वह सोसायटी की आखिरी आठवीं मंजिल पर गया और वहां से छलांग लगा दी। दोस्तों ने रात तीन बजे उसे जमीन पर पड़ा देखा। नीरज का एक बड़ा भाई व एक छोटी बहन है। रिश्तेदारों ने किसी तरह की कार्रवाई से इन्कार किया और शव लेकर झारखंड के लिए रवाना हो गए। उसके दोस्तों ने पुलिस को बताया कि नीरज लंबे समय से डिप्रेशन में रहता था। पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से वह अवसाद में रहने लगा था। कई विषय में बैक भी लगे थे।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com