धोनी-कोहली के हाथों में बंदूक, दनादन फायरिंग!

टीम इंडिया इन दिनों वर्ल्ड कप अभियान पर है. भारतीय टीम अपने पहले मुकाबले में 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ उतरेगी. हाल ही में भारतीय टीम को तरोताजा और कूल रखने के लिए ‘पेंटबॉल’ खेलने के लिए जंगल भेजा गया था.

इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. अब बीसीसीआई ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें खिलाड़ी के हाथ में बंदूकें हैं और वे जंगलों के बीच से गुजरते दिख रहे हैं.

खिलाड़ी के चेहरे ढके हुए हैं और सभी एक जैसी ड्रेस में हैं. खिलाड़ी दनादन फायर कर रहे हैं. चौंकिए मत… दरअसल ये वीडियो उसी पेंटबॉल गेम का है, जिसकी तस्वीरें वायरल हुई थीं.

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि खिलाड़ी गोलियां चला रहे हैं. गोलियां चलने की आवाज भी सुनी जा सकती है. इस वीडियों में टीम इंडिया के कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल बताते हैं कि सभी खिलाड़ी ‘टीम एक्टिविटी- पेंटबॉल’ के लिए जंगल में हैं.

चहल के साथी कुलदीप यादव इस गेम को खेलकर काफी खुश हैं, वह बताते हैं कि उनके लिए यह पहला अनुभव रहा.

क्या है पेंटबॉल – 
दरअसल, पेंटबॉल गेम में सारे खिलाड़ी एक ड्रेस में होते हैं. खिलाड़ियों के पास नकली हथियार होते हैं. खिलाड़ी अपनी बंदूकों से दूसरे खिलाड़ियों को गोलियां मारते हैं. लेकिन इसकी गोलियां रंगों की होती हैं. सारे खिलाड़ी एक-दूसरे को रंगों को गोलियां मारते हुए आगे बढ़ते हैं. जो अंत तक गोलियों से बच जाते हैं वो चैम्पियन बनते हैं. युजवेंद्र चहल बताते हैं कि उनकी टीम इस पेंटबॉल की चैम्पियन रही.