भाजपा विधायक ने सरेआम महिला को लात-घूंसों से मारा

  • नीतू तेजवानी राकांपा की नेता, इलाके में पानी की कमी की समस्या को लेकर शिकायत करने पहुंची थी
  • विधायक जिग्नेश मेवाणी ने कहा- आरोपी विधायक बलराम थवानी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए

अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद में भाजपा विधायक बलराम थवानी ने एक महिला को सरेआम लात-घूंसों से मारा। महिला राकांपा की नेता बताई जाती है। वह रविवार को पानी की समस्या पर विधायक से शिकायत करने पहुंची थी। घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीड़ित महिला नीतू तेजवानी ने बताया कि नरोदा इलाके में पानी की कमी की समस्या को लेकर वह विधायक से मिलने पहुंची थी। शिकायत सुनने की बजाय विधायक मुझे थप्पड़ मारने लगे। इतना ही नहीं मेरे नीचे गिरने के बाद उन्होंने लात-घूंसों से पेट पर मारा। उनके समर्थकों ने मेरे पति को भी मारा। मैं मोदी जी से पूछना चाहती हूं कि राज्य में भाजपा के शासन में महिलाएं कैसी सुरक्षित रहेंगी?

जिग्नेश मेवाणी ने घटना की निंदा की

इस घटना पर गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट कर कहा कि अहमदाबाद के नरोदा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात भाजपा के ‘माननीय’ विधायक बलराम थवानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पीटा। उन्होंने गुजरात पुलिस से आरोपी विधायक को तुरंत गिरफ्तार करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यह हरगिज नहीं चलेगा।

विधायक ने गलती मानी

इस पर आरोपी विधायक बलराम थवानी ने कहा कि वीडियो देखने के बाद मुझे गलती का एहसास हुआ। मैं भावनाओं में बह गया था, अपनी गलती स्वीकार करता हूं। यह सब जानबूझकर नहीं किया। मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं, ऐसी घटना पहले कभी नहीं हुई। मैं महिला से माफी मांगूंगा।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com