बागपत: सेना के जवानों पर होटल कर्मियों का कहर, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा; वीडियो वायरल

बागपत,  लोकसभा चुनाव 2019 के बाद में उत्तर प्रदेश में हिंसा की घटना बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला बागपत के बड़ौत का है। जहां पर एक होटल में खाना खाने के दौरान विवाद में होटल कर्मियों ने एक फौजी व उसके बच्चे के साथ एक युवक को जमकर पीटा। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है।

बागपत के बड़ौत में कल रात सूजती गांव निवासी फौजी आजाद, एक बच्चा और अमित राठी तहसील के सामने होटल पर खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक कर्मचारी ने फौजी को कुछ कह दिया। फौजी के अनुसार इसी बात को लेकर दूसरे कर्मचारी भी आ गए और उनकी पिटाई शुरू कर दी। लाठी-डंडों से उनके साथ मारपीट की गई। होटल के बाहर सड़क पर भी उनको पीटा गया। फौजी के साथ बच्चा व एक अन्य भी घायल हो गए।

मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और होटल के दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि तहसील के सामने स्थित होटल पर फौजी समेत तीन खाना खा रहे थे। किसी बात को लेकर मारपीट हो गई, जिसमें कई लोगों को चोट लगी। घटना की जांच की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में होटल मालिक की गुंडागर्दी साफ नजर आ रही है। बेरहमी से होटल मालिक के गुंडे दो दोनों युवकों को सड़क पर घसीट-घसीट कर मार रहे हैं। इस दौरान कोई रॉड से उनके सिर पर वार करता है तो कोई उनके पैरों पर। पीडि़त युवक खून से लथपथ है और बचाने की गुहार लगा रहा है। इन गुंडों की दहशत इतनी है कि कोई बीच बचाव करने तक नहीं आया। वहां आसपास खड़े लोग घटना का वीडियो बनाने में लगे रहे।