भारत के प्लेयर्स ऐसे दूसरे खिलाड़ियों को चिढ़ाते हैं, रहाणे का तरीका सबसे अलग

नई दिल्ली। World Cup 2019: क्रिकेट का सीजन चल रहा है और इस दौरान खिलाड़ी मैदान पर कड़ी मेहनत नजर आते हैं। हालांकि, कभी-कभी मैदान पर खिलाड़ियों के पसीना बहाने के साथ-साथ एक दूसरे खिलाड़ी को चिढ़ाने की तस्वीरें भी सामने आती हैं। कभी आउट करने के बाद तो कभी कैच पकड़ने के बाद प्लेयर्स दूसरी टीम के खिलाड़ी को चिढ़ाते हैं। इस मामले में ऑस्ट्रेलिया का नाम सबसे ऊपर आता है, लेकिन भारतीय खिलाड़ी भी ऐसा करने में पीछे नहीं है। इसका खुलासा किया है भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा ने, जिन्होंने बताया कि खिलाड़ी किस तरह एक दूसरे को चिढ़ाते हैं।

यूट्यूब चैट शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में रोहित शर्मा और शिखर धवन ने खिलाड़ियों के बारे में वो बातें शेयर की, जो बहुत कम लोग जानते हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि टीम इंडिया में अजिंक्या रहाणे सबसे खास तरीके से चिढ़ाते हैं। उन्होंने बताया कि एक बार भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच में जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ने स्लिजिंग करने की कोशिश की तो रहाणे उन्हें जीभ दिखाकर चिढ़ाने लगे। रोहित शर्मा ने खुद रहाणे की तरह करके दिखाया। रोहित के इशारों से लग रहा था कि रहाणे किसी बच्चे तरह के खिलाड़ियों को चिढ़ाते हैं।

वहीं उन्होंने धवल कुलकर्णी के बारे में कहा कि एक बार ऑस्ट्रेलिया के मैच में धवल की बॉल पर मैथ्यू वेड ने चौका मार दिया, तो धवल उन्हें कुछ बोल रहे थे। तभी मैथ्यू वेड ने पूछा कि ‘Pardon! What are you saying mate? Pardon, pardon!’ तभी धवल कुलकर्णी ने गुस्से में आकर कहा- ‘What pardon, pardon! Go to the garden’. साथ ही रोहित शर्मा और धवन ने खिलाड़ियों की आदत के बारे में भी बात की।

HAMARA METRO