लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शुक्रवार को हुए एक हादसे में घायल

पटना। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शुक्रवार को हुए एक हादसे में घायल हो गए। इस खबर को सुनते ही उनसे मिलने उनकी सास पूर्णिमा राय भी उनके आवास पहुंचीं और लगभग आधे घंटे तक उनसे बातचीत की। इस दौरान तेजप्रताप के आवास में उनकी मां राबड़ी देवी और बड़ी बहन मीसा भारती भी मौजूद रहीं।

राबड़ी देवी कल भी बेटे के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही उनसे मिलने उनके आवास पहुंची थीं। आज सुबह सास पूर्णिमा राय भी दामाद का हालचाल जानने पहुंची थीं। मुलाकात के बाद उन्होंने बताया कि दामाद जी ठीक हैं और अभी डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है। उनके पैर में चोट लगी है, लेकिन वो ठीक हैं।

पूर्णिमा राय ने बेटी एेश्वर्या के बारे में कुछ भी बात करने से इन्कार कर दिया। बता दें कि तेजप्रताप यादव ने पत्नी एेश्वर्या राय से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी, जिसपर सुनवाई हुई। तेजप्रताप ने एेश्वर्या पर गंभीर आरोप लगाए थे और तलाक की अर्जी दाखिल की थी। तलाक के मामले में तेजप्रताप का कहना था कि वो किसी भी हाल में इस फैसले से पीछे हटने वाले नहीं हैं। हालांकि परिवार के सदस्यों ने उन्हें काफी समझाया था लेकिन वो अपने फैसले पर अडिग हैं।

शुक्रवार को राजद नेता तेजप्रताप यादव और छात्रों की गाड़ी आपस में टकरा गई थी और इस भीषण टक्कर में तेजप्रताप समेत कई लोगों को चोटें आईं थीं। दुर्घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई थी। एस्कॉर्ट की गाड़ी से घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया था। इस दुर्घटना में तेजप्रताप को चोट लगी है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com