नए फीचर को PUBG MOBILE SEASON 7 में जोड़ा गया है

आधिकारिक तौर पर PUBG Mobile Season 7 शुरू हो चुका है. नए स्कीन, Weapons समेत कई नए फीचर्स इस सीजन में नए Royale Pass के अलावा दिए जा रहे हैं. इस नए सीजन में प्लेयर्स को गन स्कीन, कॉस्ट्यूम और एक्सेसरीज दिए जा रहे हैं. इसके अलावा इसमें नए पैराशूट और एयरप्लेन ट्रायल को जोड़ा गया है प्लेयर्स को काफी पसंद आ सकते हैं. इसके साथ ही EZ मिशन लाइसेंस भी दिए जा रहे हैं जिसकी मदद से प्लेयर्स किसी भी चैलेंज को एक सप्ताह पहले ही अनलॉक कर सकेंगे और खेल सकेंगे. इसके अलावा हर सप्ताह प्लेयर्स मिशन कार्ड्स भी फ्री में जीत सकते हैं. ये 5 बड़े बदलाव देखने को इस नए सीजन में प्लेयर्स को मिलेंगे.

प्लेयर्स को गेम प्ले के लिए PUBG के इस सीजन में एक्सट्रा सर्वर दिया जाएगा. PUBG अपडेट 0.12.5 के जरिए मिडल ईस्ट के यूजर्स को नया आधिकारिक सर्वर मिलेगा. इस नए सर्वर में लैगिंग की समस्या नहीं होगी और प्लेयर्स स्मूदली अपने गेम को खेल सकेंगे.

तीन एक्सक्लूसिव पैराशूट, क्लॉदिंग, एयरप्लेन स्कीन से इस नए सीजन में प्लेयर्स अपने अपेटर्स को  कस्टमाइज कर सकेंगे.

गेम-प्ले को भी इंप्रूव PUBG के नए सीजन में किया गया है, जिसमें सब्सक्रिप्शन एडजस्टमेंट भी शामिल है। इसके अलावा नया शॉपिंग, ऑडियो ट्यून आदि के लिए कैटेगरी टैब नया BP दिया गया है.

नए अपडेट के साथ PUBG Mobile Season 7 के प्लेयर्स को नया सीजन पास दिया जाएगा. मिशन लाइसेंस को एक्सेस जिसमें प्लेयर्स एक्सक्लूसिव आउटफिट्स, इमोट्स, एडिशनल रीवार्ड और नए EZ कर सकेंगे.

नए Waepons भी PUBG के नए सीजन में प्लेयर्स को मिल रहे हैं. इसमें स्कॉर्पियन सिंगल फायर और सेमी ऑटोमैटिक मशीन पिस्टल जैसे हथियार शामिल हैं. इन नए Waepons को सभी PUBG Mobile Maps में एक्सेस किया जा सकेगा. पांच अटैचमैंट स्लॉट के जरिए प्लेयर्स अपने एनिमी को 9mm राउंड्स और किल कर सकेंगे.

HAMARA MATRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com