फिल्म दबंग 3 में डिंपल कपाड़िया सलमान की मां नैनी देवी की भूमिका में

कुछ समय पहले ही मशहूर अदाकारा डिंपल कपाड़िया ने बताया था कि उन्हें जाने माने अमरीकी डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट में काम करने का मौका मिला है। इस खबर के बाद से ही डिंपल चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन इस बीच डिंपल को एक और बड़ी खुशखबरी मिली है और यह खबर बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की दबंग सीरीज से जुड़ी है।

दरअसल बात यह है कि फिल्म दबंग में सलमान की मां का किरदार निभा चुकीं डिंपल एक बार फिर से फिल्म ‘दबंग 3’ से इसी किरदार में वापसी करने वाली हैं। एक बार फिर फिल्म दबंग 3 में डिंपल कपाड़िया सलमान की मां नैनी देवी की भूमिका में होंगी। वह पहली किस्त का एक हिस्सा थीं जबकि दूसरे में केवल उनका उल्लेख था।

अब इस तीसरी कड़ी के साथ डिंपल कपाड़िया प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगी क्योंकि दबंग 3 में उनका किरदार और भी जोरदार होगा। बता दें कि डिंपल फिल्म सूर्यवंशी में खिलाड़ी कुमार अक्षय की मां का किरदार भी निभा रही हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इस एक्शन फ्रैंचाइजी की यह तीसरी किस्त पहले भाग के साथ-साथ अगली कड़ी के रूप में भी काम करेगी। इस बार फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं।

वहीं बात करें सलमान खान की, तो इन दिनों वह अपनी कोस्टार कटरीना कैफ के साथ अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म 5 जून 2019 को ईद के दिन बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर ने अहम भूमिका निभाई है।