तेंदुलकर की टीम हारी, जसवीर ने जयपुर को टॉप टीम गुजरात पर दिलाई शानदार जीत

जयपुर पिंक पैंथर्स ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सीजन में रविवार को गुजरात फार्च्यूनजायंट्स को 31-25 से हरा दिया। कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में खेले गए टूर्नामेंट के 60वें मैच में जयपुर ने कप्तान जसवीर सिंह (6 अंक) के शानदार प्रदर्शन के दम पर जीत हासिल की।
पवन कुमार ने भी जसवीर का अच्छा साथ दिया और चार रेड अंक हासिल किए। जयपुर की जीत का श्रेय स्टार डिफेंडर सोमवीर शेखर को भी जाता है, जिन्होंने गुजरात को वापसी से रोका और अपनी टीम को अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंचाया। जयपुर की पिछले 8 मैचों में यह पांचवीं जीत रही।

सात जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर काबिज गुजरात को 12वें मैच में तीसरी शिकस्त झेलना पड़ी। इससे पहले पवन शेरावत और सुकेश हेगड़े ने गुजरात को 6-2 की बढ़त दिलाई। मगर जयपुर के कप्तान जसवीर ने मैच का रुख बदलते हुए बाजी पलटी और टीम को 7-5 की बढ़त दिलाई। स्थानापन्न अजित सिंह ने शानदार रेड के सहारे दो अंक हासिल किए और 17वें मिनट में दोनों टीमों का स्कोर 8-8 से बराबर हो गया।

हाफ टाइम से पहले जसवीर ने गुजरात को ऑलआउट करके जयपुर को 13-9 की बढ़त दिलाई। इसके बाद पूरे मैच में जयपुर ने अपना दबदबा कायम रखा और गुजरात को वापसी का कोई मौका नहीं दिया।

दिन के दूसरे मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने पूर्व महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के मालिकाना हक वाली तमिल ठलाईवाज को 29-25 से हराया। बंगाल के रेडर मनिंदर सिंह ने 6 अंक हासिल किए जबकि कप्तान सुरजीत सिंह ने शानदार डिफेंस करते हुए 4 अंक हासिल किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com