लिखाई साफ न होने पर टीचर ने बेरहमी से पीटा पांचवीं का स्टूडेंट, महिला टीचर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी

हिमाचल:

हरोली. पुलिस चौकी पंडोगा के तहत क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में लिखाई समझ न आने पर टीचर ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। डंडे की मार से बच्चे की पीठ और बाजू पर पड़े निशान देख परिजन पुलिस चौकी पंडोगा पहुंच गए और महिला टीचर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस ने शिकायत के बाद महिला टीचर को चौकी तलब किया, जहां टीचर ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगी। मिली जानकारी के मुताबिक ईसपुर का 10 वर्षीय बालक क्षेत्र के एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ता है। शनिवार को रोजाना की तरह स्कूल गया जहां पर महिला टीचर को छात्र की लिखाई समझ न आने पर पिटाई कर दी। टीचर ने छात्र को डंडे द्वारा बेरहमी से पीटा, जिसके चलते पीठ और बाजू पर निशान पड़ गए। घर पहुंचने पर छात्र ने पिटाई के निशान परिजनों को दिखाई। जिस पर परिजन तुरंत पुलिस चौकी पंडोगा पहुंच महिला टीचर के खिलाफ शिकायत दी।

पुलिस की पूछताछ के दौरान महिला टीचर ने अपनी गलती स्वीकार की और छात्र के परिजनों से माफी भी मांगी। डीएसपी हरोली धनराज ने बताया कि छात्र के परिजनों ने शिकायत दी थी, जिसके बाद टीचर को पुलिस चौकी में बुला कर मामले के संबंध में पूछताछ की गई, टीचर द्वारा गलती मान कर माफी मांगे जाने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com