अपनी ज़बरदस्त गेंदबाज़ी से World Cup 2019 में Mohammed Shami करेंगे सबको परेशान

 भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने कहा है कि उन्‍हें भारतीय टीम के बॉलिंग अटैक का हिस्‍सा होने पर गर्व है। उन्‍होंने कहा कि क्षमता और गति के साथ भारतीय टीम के पास एक ऐसा बॉलिंग अटैक है जो हर विपक्षी बल्‍लेबाजों की धज्जियां उड़ा सकता है। उन्‍होंने कहा कि मेरी यार्कर बॉल्‍स बल्‍लेबाजों को खतरे में डालने के लिए तैयार हैं।

इंग्‍लैंड और वेल्‍स में 30 मई से होने वाले वर्ल्‍ड कप 2019 के लिए मोहम्‍मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्‍सा हैं। लंबे समय तक पारिवारिक विवाद से जूझने वाले शमी ने हाल ही में संपन्‍न हुए आईपीएल टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी दावेदारी मजबूत की है। आईपीएल में शमी ने किंग्‍स एलेवेन पंजाब के लिए शानदार प्रदर्शन किया है।

किंग्‍स एलेवेन पंजाब टीम के लिए वह गेंदबाजी आक्रमण के मुखिया के तौर पर भी सक्रिय भूमिका निभाते रहे। उनके परफार्मेंस से प्रभावित होकर शमी को क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्‍सा बनाया गया है। वर्ल्‍ड कप में भी वह भारतीय टीम के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्‍व करेंगे।

मोहम्‍मद शमी ने आइएनएस से बताचीत में कहा है कि वह वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्‍सा बनकर बेहद खुश हैं। उन्‍होंने कहा कि टीम के लिए सबसे अच्‍छी बात यह है कि हमारे पास विविधता के साथ हमारे पास ऐसा गेंदबाजी आक्रमण है जो कठिन समय में बेहतर गेंदबाजी करने में सक्षम है। कौशल और गति का एक साथ होना हमारी टीम की यूएसपी है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com