फिल्म ‘दी जोया फैक्टर’ की रिलीसिंग डेट बढ़ सकती है आगे

सोनम कपूर की अगली फिल्म दी जोया फैक्टर जो अनुजा चौहान की किताब पर द स्टोरी ऑफ जोया फैक्टर पर आधारित है। फिल्म में सोनम के साथ साउथ स्टार दुलकर सलमान भी नजर आएंगे| फिल्म की शूटिंग काफी पहले हो चुकी है लेकिन इसकी रिलीज लगातार टल रही है। एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने के आशंका है।

पहले अप्रैल थी रिलीज डेट : सूत्र बताते हैं- सोनम की फिल्म को पहले अच्छी रिलीज डेट नहीं मिल रही थी। इसलिए डेट आगे बढ़ाई, फिर इसे 5 अप्रैल को रिलीज किया जाना था। बाद में फिल्म के निर्माताओं ने सोचा था के इससे 14 जून को रिलीज करेंगे क्योंकि यह फिल्म क्रिकेट वर्ल्ड कप आधारित है और उस समय वर्ल्ड कप मैचेस चल रहे होंगे तो वह डेट रिलीज के लिए अच्छा होगा।

सूत्र बताते हैं- सोनम की फिल्म को पहले अच्छी रिलीज डेट नहीं मिल रही थी। इसलिए डेट आगे बढ़ाई, फिर इसे 5 अप्रैल को रिलीज किया जाना था। बाद में फिल्म के निर्माताओं ने सोचा था के इससे 14 जून को रिलीज करेंगे क्योंकि यह फिल्म क्रिकेट वर्ल्ड कप आधारित है और उस समय वर्ल्ड कप मैचेस चल रहे होंगे तो वह डेट रिलीज के लिए अच्छा होगा।

न मार्केटिंग शुरू न रिलीज कन्फर्म : अभी इस फिल्म की मार्केटिंग शुरू नहीं हुई है और टीम मेंबर्स को भी अभी तक जानकारी नहीं है कि फिल्म जून में रिलीज होगी या नहीं| इस वजह से यह कहा जा रहा है कि रिलीज डेट एक बार आगे बढ़ सकती है पर अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

सोनम और दुलकर की पहली फिल्म :एक क्रू मेंबर्स का कहना है- फिल्म के निर्माता कोशिश कर रहे हैं कि इसे जून में रिलीज किया जाए क्योंकि यह फिल्म के लिए सूटेबल टाइम है। दुलकर सलमान ने इसके पहले इरफान खान और मिथिला पारकर के साथ कारवां में काम किया था।जबकि सोनम ने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के बाद अभी कोई नहीं फिल्म साइन नहीं की है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com