ममता ने जनसभा में मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के करीब आते ही नेताओं की बयानबाजी में तल्खी देखने को मिल रही है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है. ममता बनर्जी ने दो टूक कहा कि एक दिन आएगा, जब वह एक-एक इंच का बदला लूंगी. जो आप आज कर रहे हैं, आपको भी ऐसा ही झेलना पड़ेगा.

रविवार को बंगाल के साउथ 24 परगना जिले के बासंती में जब ममता जनसभा को संबोधित कर रही थीं, तो उनके निशाने पर सिर्फ पीएम मोदी ही रहे. ममता ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल और उन्हें अपमानित किया है.

इतना ही नहीं ममता ने कहा कि चुनाव की आड़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल में समानांतर सरकार चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम सबकुछ चुपचाप सह रहे हैं.

रैली में ममता ने कहा, ”चुनाव की आड़ लेकर नरेंद्र मोदी बंगाल में समानांतर सरकार चला रहे हैं. हम सबकुछ चुपचाप सहन कर रहे हैं. हमारी शराफत को कमजोरी न समझा जाए. आप लोगों ने मेरा और बंगाल का अपमान किया है. आपने मुझे सरकार तक चलाने नहीं दी.”

गौरतलब है कि बंगाल की 42 लोकसभा सीटों पर इस बार बीजेपी और टीएमसी में आर-पार की जंग है. बीजेपी की कोशिश यहां अधिक से अधिक सीटें जीतने की हैं तो ममता भी उन्हें रोकने के लिए पूरा दमखम लगाए हुए है.

लगातार जारी रही है जुबानी जंग

पूरे चुनाव प्रचार में ममता और पीएम मोदी के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है, हाल ही में ममता ने कहा था कि उनका मन करता है कि वो पीएम मोदी को लोकतंत्र का चांटा जड़ना चाहती है. जिसके बाद पीएम मोदी ने जवाब दिया था कि दीदी का थप्पड़ उनके लिए आशीर्वाद के जैसा ही है.

बंगाल में कई बार ऐसा देखने को मिला है, जब बीजेपी नेताओं को हेलिकॉप्टर उतारने, रैली करने या फिर बंगाल में ही घुसने पर रोक लगा दी गई थी. सोमवार को ही अमित शाह के हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत को नकार दिया गया.

बंपर मतदान के साथ, हिंसा भी बढ़ी

बंगाल में लगातार वोटिंग तो बंपर हो रही है लेकिन उसके साथ ही हिंसा भी बढ़ती जा रही है. राज्य में वोटिंग के दौरान, प्रचार के दौरान लगातार कार्यकर्ताओं के भिड़ने और मौत की खबरें आती रही हैं. कई बार पोलिंग बूथ पर झगड़े भी हुए तो देसी बम से हमला भी किया गया.

19 मई को होने वाले आखिरी चरण में बंगाल की दमदम, बारासात, बशीरहाट, जयनगर, मथुरापुर, डायमंड हार्बर, जाधवपुर, कोलकाता दक्षिण, कोलकाता उत्तर में वोट डाले जाने हैं.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com