बिहार में टीचर के साथ छात्राओं का अश्लील वीडियो वायरल, माता-पिता ने देखा तो उड़े होश

प्रखंड के एक निजी विद्यालय के शिक्षक और दर्जनों छात्राओं का अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है। पालीगंज बाजार के चंढ़ोस रोड स्थित एक निजी विद्यालय में पढऩे वाली छात्राओं का शिक्षक धर्मेंद्र कुमार के साथ अर्धनग्न अवस्था में दर्जनों अश्लील वीडियो पिछले कई दिनों से वायरल है।

पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने एसआइटी गठित कर इसकी जांच का आदेश दे दिया है। टीम में डीएसपी मनोज कुमार पांडेय, पालीगंज थानाध्यक्ष नंदकिशोर सिंह, पालीगंज अपर थानाध्यक्ष अशोक कुमार और बिक्रम थानाध्यक्ष चंदन कुमार शामिल हैं। इस वीडियो को इसी विद्यालय में पढ़ाने वाले शिक्षक ने बनाया या और कोई और भी इसमें शामिल है, जांच के बाद इसका खुलासा होगा। इस मामले का उद्भेदन पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है।

इधर, वीडियो वायरल होने के बाद इसमें दिख रहा शिक्षक घर छोड़कर डर से फरार हो गया। सोमवार को मामले की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने हरकत में आते हुए स्कूल के निदेशक रवि कुमार गुप्ता सहित अन्य शिक्षकों से कड़ी पूछताछ की है। जांच पूरी होने तक विद्यालय को बंद करवा दिया गया है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की गहराई से जांच कराई जा रही है। वही इंस्पेक्टर सह पालीगंज थानाध्यक्ष नंदकिशोर सिंह ने बताया कि अभिभावकों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस सघन जांच में जुटी है। आरोपित जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com