अमित शाह चंबल में, राहुल बुंदेलखंड में करेंगे जनसभाओं को संबोधित

  • मध्यप्रदेश में 6 मई को दूसरे चरण में सात लोकसभा क्षेत्रों में होगा मतदान
  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बुंदेलखंड में आज तीन सभाएं हैं, मुख्यमंत्री कमलनाथ रहेंगे साथ

मुरैना/सागर. मध्यप्रदेश में पहले दौर का मतदान होते ही राजनीतिक दलों ने दूसरे दौर के लिए कमर कसना शुरू कर दिया है। यहां मतदान से पहले दिग्गज नेताओं का चुनाव प्रचार शुरू होने जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बुंदेलखंड में आज तीन सभाएं हैं तो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चंबल संभाग में सभा करेंगे। राहुल एक मई को फिर मध्यप्रदेश आएंगे। इस दिन होशंगाबाद जिले की पिपरिया में उनकी सभा है। इसके बाद वे 3 मई को रीवा में सभा करेंगे।

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में 6 मई को 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव है। टीकमगढ़, दमोह, सतना, होशंगाबाद, बैतूल, खजुराहो और रीवा सीटों पर होने वाली वोटिंग के लिए भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के दौरे शुरू हो गए। राहुल विशेष विमान से खजुराहो पहुंचेंगे। उसके बाद वहां से मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ हेलीकॉप्टर से जतारा में सभा करने पहुंचेंगे। यहां राहुल दमोह जिले के पथरिया और पन्ना जिले के अमानगंज में भी सभाएं करेंगे।

राहुल का कार्यक्रम

  • सुबह 11:30 बजे- कुंड पहाड़ी मैदान, जतारा, जिला टीकमगढ़ में जनसभा।
  • दोपहर 1:15 बजे– मीटिंग ग्राउंड में सभा, पथरिया, जिला दमोह।
  • शाम 5:15 बजे- स्पोर्ट्स ग्राउंड, अमानगंज, जिला पन्ना में जनसभा।

अमित शाह आज मुरैना में : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को शाम को हेलीकॉप्टर से मुरैना आएंगे। वे एसएएफ ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के पक्ष में चुनावी सभा लेंगे। वह शाम 5.30 बजे वे हेलीकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे। उनकी सभा के लिए एसएएफ ग्राउंड में आमजन के लिए 13 हजार 500 वर्गफीट में टेंट लगाया गया।