करीना कपूर पहली बार निभाएंगी पुलिस अफसर का किरदार

बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा Kareena Kapoor Khan जल्द ही एक्टर Irrfan Khan के साथ फिल्म ‘Angrezi Medium’ में नजर आने वाली हैं। यह मूवी इरफान की ही 2017 में आई फिल्म ‘Hindi Medium’ का अगला सीक्वल है। ‘अंग्रेजी मीडियम’ का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस राधिका मदान भी हैं, जो इरफान खान की बेटी का रोल प्ले कर रही हैं। साथ ही इरफान चंपक जी के किरदार में नजर आने वाले हैं जो मिठाई की दुकान चलाते हैं। इसी के साथ फिल्म में करीना कपूर के किरदार का भी खुलासा हो चुका है।

हाल में मीडिया संग एक इंटरव्यू के दौरान ‘अंग्रेजी मीडियम’ के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने बताया, ‘करीना कपूर खान हमारे फिल्म को ज्वॉइन करने वाली हैं। यह एक स्पेशल फिल्म है। इसको लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। फिल्म में करीना जिस किरदार को निभाने वाली हैं उसके लिए वही परफैक्ट हैं।

उन्होंने करीना कपूर के रोल का जिक्र करते हुए बताया, ‘फिल्म में करीना एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि उन्होंने अभी तक इस तरह का किरदार नहीं निभाया है। इस जून में हम लंदन में शूटिंग करेंगे।

फिल्म में अपने किरदार से खुश हैं करीना

करीना भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म में वे इरफान खान के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘ फिल्म में मेरा किरदार छोटा है, लेकिन काफी दिलचस्प है। मैं काफी समय से इस तरह का किरदार निभाना चाह रही थी। फिल्म में होमी अदजानिया, इरफान खान और दीपक डोबरियाल के साथ काम करने को लेकर मैं खुश हूं।’

सेट से खास तस्वीरें आई सामने

कुछ दिन पहले ही फिल्म के सेट से इरफान की कुछ तस्वीरें लीक हुए हैं। इसी के साथ डायरेक्टर होमी ने भी इरफान की फोटो शेयर की है। इस फोटो में इरफान खान क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘क्या हम शूट कर लें प्लीज?’ इस तस्वीर में इरफान ने बैट हाथ में पकड़ा हुआ है। साथ में उन्होंने अपने फिल्म के करेक्टर चंपक लाल का गेटअप लिया हुआ है। गौरतलब है कि लंदन से बीमारी का इलाज कराकर लौटने के बाद ‘अंग्रेजी मीडियम’ इरफान खान की पहली फिल्म है। आखिरी बार इरफान खान ‘कारवां’ मूवी में नजर आए थे।