राहुल कपूर ने अपने ऑफिस में सेलिब्रेट किया निर्देशक इश्तियाख शेख बंटी का बर्थडे

राहुल कपूर ने अपने ऑफिस में सेलिब्रेट किया निर्देशक इश्तियाख शेख बंटी का बर्थडे
___________________________________________________
साल 2017 में 12वें भोजपुरी अवार्ड में कुल चार अवार्ड जीतने वाली फिल्‍म ‘होगी प्‍यार की जीत’ के डायरेक्‍टर इश्तियाख शेख बंटी के जन्‍मदिन का ग्रैंड सेलिब्रेशन चर्चित फिल्‍म निर्माता राहुल कपूर के ऑफिस में हुआ। इस दौरान इश्तियाख शेख बंटी ने केक काट कर सेलिब्रेशन की शुरूआत की और राहुल कपूर को इस आयोजन के लिए धन्‍यवाद कहा। राहुल कपूर ने उन्‍हें जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी और कहा कि इश्तियाख शेख बंटी बेहद संजीदा इंसान हैं और बहुत अच्‍छे डायरेक्‍टर हैं। उनके साथ काम करने मुझे काफी मजा आता है।

वहीं, इश्तियाख शेख बंटी ने जन्‍मदिन पर बधाई देने वाले दोस्‍त और फैंस का भी आभार जताया और कहा कि इसके सभी लोगों को मैं आभारी हो गया हूं, जिन्‍होंने मेरे जन्‍मदिन पर दुआएं की हैं। खासकर राहुल कपूर को, जिन्‍होंने मुझे पिछले साल बेहद खास फिल्‍म ‘होगी प्‍यार की जीत’ में मौका दिया और वो फिल्‍म बड़ी हिट थी। इसके अलावा आज उन्‍होंने मेरे बर्थडे पर जो सरप्राइज दी है वो भी खास है।

बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘होगी प्‍यार की जीत’ के बाद इन दिनों राहुल कपूर और इश्तियाख शेख बंटी अपराध की दुनिया के सच को टीवी पर धारावाहिक क्राइम अलर्ट में साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा इनकी जोड़ी कई अन्‍य प्रोजेक्‍ट में भी देखने को मिलेगी।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com