भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका महाराज ने की राहुल सिंह से शादी

भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका महाराज ने की राहुल सिंह से शादी
——————————————————————–
खरमास के बाद अब शादी का सीजन शुरू होने वाला है, मगर खबर भोजपुरी इंडस्‍ट्री से आ रही है कि अभिनेत्री प्रियंका महाराज ने अभिनेता राहुल सिंह से शादी रचा ली है। खबर पक्‍की है, मगर ये हुआ बबीता एंड शोभा फिल्‍मस के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘दिलवाले का दिलजले’ के सेट पर। इस बारे में प्रियंका ने हंसते हुए कहा कि ये सच है कि मैंने राहुल सिंह से शादी कर ली है, मगर इस खबर में थोड़ ट्विस्‍ट है कि ये शादी ऑन स्‍क्रीन हुई है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की कहानी रोमांस बेस्‍ड है, जो दर्शाकों को खूब पसंद आने वाला है। इसमें राहुल सिंह के साथ मेरी केमेस्‍ट्री लोगों को काफी पसंद आयेगी। फिल्‍म के गाने भी काफी खूबसूरत और दिल को छूने वाले हैं।
बता दें कि प्रियंका महराज और राहुल सिंह इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘दिलवाले का दिलजले’ के शूट को लेकर मुंबई में काफी व्‍यस्‍त हैं। हालांकि इस फिल्‍म के एक शेड्यूल की शूटिंग झारखंड के रामगढ़ में हुर्इ है और बांकी का हिस्‍सा इन दिनों मुंबई में शूट किया जा रहा है। फिल्‍म इसी साल 24 फरवरी को रिलीज होगी। वहीं, फिल्‍म के बारे में बात करते हुए अभिनेता राहुल सिंह ने कहा कि एक बेजोड़ कहानी और हर्ट टचिंग स्‍टोरी पर बेस्‍ड इस फिल्‍म में काम करना मेरे लिए काफी अच्‍छा रहा। फिल्‍म कमाल की है और लोगों को कम से कम एक बार जरूर फिल्‍म को देखना चाहिए। इसमें लोगों को काफी कुछ नयापन मिलेगा।
गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दिलवाले का दिलजले’ के निर्माता – निर्देशक और लेखक सूरज कुमार हैं। उनका फिल्‍म को लेकर कहना है कि ये फिल्‍म लोगों को प्रेम की नई परिभाषा से रूबरू करायेगी। फिल्‍म की स्‍टोरी म्‍यूजिक बेस्‍ड है। फिल्‍म में प्रियंका महाराज और राहुल सिंह के अलावा प्रमोद प्रेमी, उमेश सिंह, सुनीता शर्मा, सोहन लाल, सूरज सम्राट और ज्‍योति सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म के रोमांटिक गीत अरूण बिहारी, संजय चेतन और पंकज प्रियदर्शी ने लिखी है, जबकि अभिषेक चौधरी ने संगीत दिया है। कोरियोग्राफी ज्ञान जी और अनुज मिश्रा, एक्‍शन श्रवण और डीओपी अशोक पांडा का है।