गुजरात में युवा पत्रकार संघ को “ज्वेल ऑफ नेशन अवार्ड 2017” से नवाज़ा गया

गुजरात में युवा पत्रकार संघ को “ज्वेल ऑफ नेशन अवार्ड 2017” से नवाज़ा गया

गुजरात : सूरत
गुजरात राज्य के सूरत शहर में आयोजित एक विशाल समारोह में देश के कई बड़े पत्रकारो, पत्रकार संस्थान और समाजसेवकों को “ज्वेल ऑफ नेशन अवार्ड” से सन्मानित किया गया। यह सन्मान उनके द्वारा समाज हित के लिए किए गए कार्यो को देखते हुए दिया गया ।
इस सन्मान समारोह में देश के 30 बड़े शहरों से पत्रकारों एवं विभिन्न क्षेत्रों में समाज के हित के लिए काम करने वाले संस्थानों को सन्मानित किया गया । प्रमुख अतिथि सूरत शहर के कलेक्टर महेंद्र पटेल और छोटा उदयपुर के महाराजा ऐश्वर्य प्रताप सिंह चौहान के हाथों सभी को सन्मानित किया गया।
युवा पत्रकार संघ के द्वारा समाज हित के लिए लगातार उठाये गए मुद्दों की उपस्थित महानुभावो ने खूब सराहना की। युवा पत्रकार संघ के अध्यक्ष महेश गुप्ता व वरिष्ठ पत्रकार अरुण कुमार गुप्ता द्वारा उठाये गए मुद्दों व सामाजिक कार्यो को देखते हुए उन्हें साल 2017 का “बेस्ट जर्नलिस्ट इलेक्ट्रॉनिक मीडिया” और “ज्वेल ऑफ नेशन अवार्ड” से नवाजा गया। इस कार्यक्रम में गुजरात, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, बंगलोर, राजस्थान, ओडिशा, कोलकाता, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, नेपाल सहित कई राज्यो के पत्रकार व समाजसेवी मौजूद थे।
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com