सासंद महेश गिरी के आफिस ऑन व्हील से लोगों को मिली राहत 

सासंद महेश गिरी के आफिस ऑन व्हील से लोगों को मिली राहत 

 

नीरज पाण्डेय पूर्वी दिल्ली । भाजपा राष्ट्रीय मंत्री व पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से सांसद महेश गिरी ने अपने क्षेत्र की जनता को बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए आफिस ऑन व्हील की शरूआत  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस 17 सितम्बर, 2017 को की। ऑफिस ऑन व्हील के माध्यम से अब उनका कार्यालय पूरे लोकसभा क्षेत्र में उनके साथ ही साथ चलता है।

 सांसद महेश गिरी ने कहा कि क्षेत्रफल के हिसाब से पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र बहुत बड़ा क्षेत्र है। कई बार ऐसा होता है कि दूर के निवासियों को विवेक विहार स्थित मेरे कार्यालय पंहुचने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। यह परेशानी मुख्य रूप से बुजुर्गों व महिलाओं को होती है। इसी समस्या को ध्यान में रखकर मेंने ऑफिस ऑन व्हील की शुरुआत  की है।

 सांसद महेश गिरी ने ऑफिस ऑन व्हील के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अब जहां पर भी बैठक,दौरा या अन्य कार्यक्रम किए जाएगें वहां मेरा कार्यालय मेरे साथ चलेगा। इसके द्वारा जनता या अधिकारियों को मौके पर ही पत्र द्वारा लिखित रूप से कार्यवाही हेतु कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि यह सुविधा सिर्फ और सिर्फ जनता की सुविधा और हित को ध्यान में रखकर आरम्भ किया गया है इससे से अब तक छोटी-बड़ी बहुत सी समस्याओं का समाधान किया जा चुका है।