इवेंट में फोटोग्राफर्स ने की ऐसी हरकत, छलक पड़े ऐश्वर्या के आंसू

इवेंट में फोटोग्राफर्स ने की ऐसी हरकत, छलक पड़े ऐश्वर्या के आंसू

 

ऐश्वर्या राय अक्सर खूबसूरत स्माइल के साथ मीडिया से रूबरू होती हैं. लेकिन एक इवेंट में पहली बार अलग माहौल दिखा. दरअसल, वहां कुछ ऐसा हुआ कि ऐश्वर्या राय अपने आंसू नहीं रोक पाईं. इवेंट ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णाराज राय की बर्थडे एनीवर्सरी का था. इस मौके पर ऐश्वर्या ने 100 बच्चों की सर्जरी के लिए प्रायोजित करने का कदम उठाया. एक एनजीओ द्वारा आयोजित इस इवेंट में ऐश्वर्या अस्पताल में बच्चों से मिलने अपनी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या के साथ पहुंची.
इसी इवेंट के दौरान मीडिया और फोटोग्राफर्स ने एक्ट्रेस की तस्वीरें क्लि‍क करनी शुरू कर दी. माहौल बहुत ही शोरगुल हो गया, ऐश्वर्या ने बार-बार मीडिया से चुप रहने को कहा लेकिन कोई भी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं था. आखि‍रकार मीडिया के इस तरह के बर्ताव के चलते ऐश्वर्या की आंखों में आंसू आ गए और वह रोने लगीं.
इसी इवेंट के दौरान मीडिया और फोटोग्राफर्स ने ऐश्वर्या की तस्वीरें क्लि‍क करनी शुरू कर दी. spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक़ माहौल में शोरगुल बढ़ गया, ऐश्वर्या ने बार-बार मीडिया से चुप रहने को कहा, लेकिन कोई उनकी बात सुनने को तैयार नहीं था. आखि‍रकार मीडिया के इस बर्ताव पर ऐश्वर्या की आंखों में आंसू आ गए और वह रोने लगीं.
ऐश्वर्या के साथ मीडिया का इस तरह पेश आना कोई पहली घटना नहीं है. पिछले दिनों मनीष मल्होत्रा की पार्टी में फोटोग्राफर्स ने ऐश्वर्या की गलत एंगल से तस्वीर क्लि‍क करने की कोशि‍श की थी.
अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या की गलत एंगल से फोटो क्लिक  करने पर फोटोग्राफर को डांटते हुए फोटो डिलीट करवा दी थी. तब फोटोग्राफर्स के इस बर्ताव पर बहस हुई थी.
दरअसल हुअा  यह था कि एक फोटोग्राफर उस समय ऐश्वर्या की गलत एंगल से फोटो खींचने लगा, जब वे पैर ऊपर कर कार में बैठने की कोशिश कर रही थीं. वहां मौजूद अभिषेक बच्चन ने ये सब देख लिया और फोटोग्राफर को डांटते हुए उससे फोटो डिलीट करवा दिए.
अभि‍षेक ने यंहा तो ऐश्वर्या को फोटाग्राफर की इस हरकट से बचा लिया था लेकिन हर इवेंट में अभि‍षेक तो उनके साथ नहीं हो सकते, शायद इसलिए इस बार ऐश्वर्या खुद एनजीओ इवेंट में मीडिया पर भड़क गईं.

Source:Agency