क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी द्वारा बॉलीवुड मेकअप स्‍टूडियो की ग्रैंड ओपनिंग

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी द्वारा बॉलीवुड मेकअप स्‍टूडियो की ग्रैंड ओपनिंग

 

मुंबई, 21 नवंबर 2017: क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी द्वारा आज मुंबई के विले पर्ल वेस्‍ट स्थित शांति निकेतन (फर्स्‍ट फ्लोर, शॉप नंबर 3) में बॉलीवुड मेकअप स्‍टूडियो की ग्रैंड ओपनिंग हुई। इस ओपनिंग इवेंट में उनके साथ फेमस डायरेक्‍टर बाली जी भी मौजूद रहे। इस दौरान रानी ने मेकअप स्‍टूडियो के राजू और संजना को शुभकामनाएं दी और कहा कि इन्‍होंने अपना बिजनेस शुरू किया है, जो बड़ी बात है। इन दोनों के लिए मेरी ढेर सारी विशेज हैं कि उनका सलून खूब चले और तरक्‍की करे।
रानी ने कहा कि मुझे पूरा विश्‍वास है कि बॉलीवुड मेकअप स्‍टूडियो, मेकअप के क्षेत्र में लोगों के लिए अच्‍छा विकल्‍प बनेगी, क्‍योंकि इसे राजू और संजना जैसी टाइलेंटेड शख्‍स ने शुरू किया है। आज सजना – संवराना सबका हक है। खास कर लड़कियों के लिए तो ये ज्‍यादा ही जरूरी है, क्‍योंकि वे काफी ब्‍यूटी कंसेस होती है। ऐसे में बॉलीवुड मेकअप स्‍टूडियो उनके लिए एक बेहतर विकल्‍प होगा। मेरी दुआएं इस सलून के साथ हैं। वहीं, डायरेक्‍टर बाली ने भी सलून के साथ – साथ राजू और संजना को शुभकामनाएं दी और कहा कि आज के युवा जेनरेशन हर फील्‍ड में अपना बेस्‍ट दे रहे हैं, जिसका जीता जागता उदाहरण यह बॉलीवुड मेकअप स्‍टूडियो है। मैं आशा करता हूं कि जिस कंसेप्‍ट के साथ इसकी ओपनिंग की गई है, यह उसे पूरा करने में सफल हो।
वहीं, राजू और संजना सिल्क ने बताया कि बॉलीवुड मेकअप स्‍टूडियो लोगों की खूबसूरती निखारने के अलावा इसके लिए ट्रेन करने का भी काम करेगी। हमने इसे अपने कंसेप्‍ट में ब्‍यूटी एकेडमी को भी शामिल किया है, जहां लोग सजाने – संवारने का गुर भी सीख सकेंगे। बता दें कि इस इवेंट में प्रचारक संजय भूषण के अलावा और भी कई गणमान्‍य अतिथि समाधान पुजारी ,नागर सेवक ,श्री शांगले ,शैल्जी सिंह ,सपना रतन ,सच्ची रोबिन ,विक्की बबुआ शामिल हुए।

 

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com