मुंबई की एक मॉडल ने अपने पति पर लगाया जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप

मुंबई की एक मॉडल ने अपने पति पर लगाया जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप

मुंबई। मुंबई में एक मॉडल ने अपने पति के खिलाफ जबरन धर्म परिवर्तन कराने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं, पति द्वारा धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाला जा रहा है और धर्म परिवर्तन नहीं किए जाने पर बच्चों का अपहरण करने का आरोप मॉडल रश्मी शहबाजकर अपने पति पर लगा रही हैं। इस शिकायत के बाद पति सहित और दो लोगों के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।
रश्मी शहबाजकर की शादी 13 साल पहले आसिफ शहबाजकर के साथ हुई थी। शादी से पहले आसिफ ने अपनी पत्नी को शादी के बाद उसके हिंदू रहने का वादा किया था लेकिन शादी के बाद कुछ ही साल में आसिफ रश्मी के ऊपर धर्म परिवर्तन को लेकर दवाब डालने लगा। धर्म परिवर्तन नहीं करने पर आसिफ पीड़ित मॉडल के साथ रोज मारपीट करने लगा।
मुंबई के बांद्रा परिसर के न्यू गार्डन व्यू बिल्डिंग में रश्मी शहबाजकर रहती हैं, आसिफ रश्मी को घर से बाहर निकालने की धमकी लगातार दे रहा था, जब रश्मी ने अपना धर्म परिवर्तन नहीं किया तो आसिफ ने दूसरी शादी की और अपनी दूसरी पत्नी का भी धर्म परिवर्तन कराने के लिए रश्मी पर दबाव बनाया है। दूसरी पत्नी के मुस्लिम धर्म स्वीकार करने की जानकारी रश्मी ने पुलिस स्टेशन में दी है।

Source:Agency

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com