IFBB Pro जीतने वाले पहले भारतीय बने जुनैद कालियाला

IFBB Pro जीतने वाले पहले भारतीय बने जुनैद कालियाला

जुनैद कालियाला इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ बॉडी बिल्‍डर्स प्रो (IFBB Pro) लीग जीतने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। यह उनके लिए सफलता और खुशी का क्षण था। इस जीत को उनके दोस्‍तों ने शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। उन्‍होंने कहा कि जुनैद कालीवाला का एनपीसी न्यूयॉर्क ग्रां प्री में पांच एनपीसी शो जीतने के बाद प्रथम भारतीय फॉर्चिक एथलीट – आईएफबीबी प्रो कार्ड को हासिल करना अकल्पनीय उपलब्धि है। उनके दोस्‍तों ने उकनी सफलता की सराहना की और भारतीय सरकार द्वारा भी सराहना अपील की है।
जुनैद ने अपनी सफलता को लेकर खुशी जाहिर की और बडे ही विनम्र अंदाज में कहा कि मैंने पहली बार ऐसे चैंपियनशिप में भाग लिया है। लेकिन यह मेरे लिए गर्व की बात है। भारत का सर विश्व के मानचित्र पर उंचा रखने के लिए बहुत समर्पण, प्रतिबद्धता और धीरज की आवश्यकता है। प्रतियोगिता कठिन थी, लेकिन एक भारतीय होने के नाते हम जो भी करते हैं उसमें उत्कृष्टता हासिल करने के लिए हमारे पास उत्साह है। मेरे प्रिय मित्र आरिफ चुनावाला (मेर मॉन्ट निर्माण) और फहीम बटलीवाला (सिम्का विज्ञापन) द्वारा दिए जाने वाले यह सम्‍मान स्‍वरूप पार्टी स्वागत-योग्य है।
जबकि पार्टी में जुनेद ने राजनयिक रूप से टिप्पणी करते हुए अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर से तुलना की और कहा कि अर्नोल्ड एक चिह्न है, मेरे पास एक लंबा रास्ता तय करना है। हां, वह मेरे लिए कई लोगों के लिए एक प्रेरणा है। जुनैद समझदार और सुलझा है। फिटनेस पर उनका समर्पण सचमुच सराहनीय है। इस मौके पर विवियन डी’सेना, मनीष गांधी (मालिक एबीसी), बिकी (भारत का पहला प्रो निर्माता), अली कोछरा, गौरव अरोड़ा, प्रिंस नरुला के अलावा उनके परिवार के लोग और दोस्तों भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com