बढ़ेगी ‘जब वी मेट’ की कहानी, शाहिद कपूर होंगे हिस्सा

बढ़ेगी ‘जब वी मेट’ की कहानी, शाहिद कपूर होंगे हिस्सा

 

jab we met again 2017116 105345 06 11 2017

 

पिछले महीने दस साल पूरा करने वाली हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘जब वी मेट’ का अब सीक्वल बनाने की तैयारी की जा रही है। यह फिल्म शाहिद और करीना कपूर की यादगार परफॉर्मेंस के लिए याद रखी जाती है।

ख़बर है कि निर्देशक इम्तियाज़ अली ने जब वी मेट का सीक्वल बनाने का फैसला किया है। इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर से बात की गई थी और बताते हैं कि उन्होंने हां कर दी है।

फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे और ‘जब वी मेट’ का सीक्वल अगले साल अप्रैल में फ्लोर पर जाएगा। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और ये भी नहीं पता है कि फिल्म में हीरोइन का रोल कौन करेगा।

काफ़ी पहले शाहिद कपूर ने कहा था कि अगर कभी ‘जब वी मेट’ का सीक्वल बना तो आलिया भट्ट, करीना कपूर वाले रोल के लिए परफेक्ट पसंद हो सकती हैं। हाल ही में पीटीआई के साथ इंटरव्यू में इम्तियाज़ अली ने कहा था कि यह उनकी ज़िन्दगी की सबसे स्पेशल फ़िल्म है और उनके दिल के बेहद करीब है।

उन्होंने कहा था “आज 10 साल बाद भी लोग इस फ़िल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फ़िल्म के फैन्स हैं और मुझे डर है कि अगर मैंने इसमें लाने वाले बदलाव को ज़ाहिर किया तो मुझे बहुत मार पड़ेगी। मगर, हां यह सच है कि मैं इसमें अब भी बहुत सारे बदलाव लाना चाहता हूं।”

बदलाव क्या होंगे और इस बार कहानी क्या होगी, ये अभी ज़ाहिर होना है। साल 2007 में आई ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर ने ‘आदित्य कश्यप’ नाम के इंटेंस बिज़नेसमैन प्रेमी का और करीना कपूर ने बातूनी गीत ढिल्लन का। तमिल में ये फिल्म कंदन कधलाई के नाम से बन चुकी है। जब वी मेट ने बॉक्स ऑफ़िस पर 30 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *