सलमान-कैटरीना के फैंस हो जाएं रेडी, आ रहा ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर

सलमान-कैटरीना के फैंस हो जाएं रेडी, आ रहा ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर

सलमान खान और कैटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर रिलीज की डेट आउट हो गई है. ‘टाइगर जिंदा है’ के आधिकारिक ट्विटर पेज पर बताया गया है कि 7 नवंबर को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. हालांकि फैंस के उतावलेपन को देखते हुए इसका ‘थीम टीजर’ शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है. थीम टीजर में सलमान और कटरीना का पोज देखकर साफ तौर से लग रहा है फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा. बैकग्राउंड में दिया गया म्यूजिक फिल्म ‘एक था टाइगर’ की याद दिला रहा है. कैटरीना और सलमान दोनों गोलीबारी करते दिख रही हैं. खासकर कैटरीना का लुक पिछली फिल्म से अलग है. वह ज्यादा अग्रेसिव दिख रही हैं. उनका बॉडी लैंग्वेज भी बिल्कुल फाइटर की फिलिंग करा रहा है.

दरअसल, यह फिल्म 2012 की सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. फिल्म के सेट से अक्सर सलमान खान की या कैटरीना कैफ की कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. हाल ही में सलमान की फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें उनका लुक काफी अच्छा और सीरियस लग रहा था, लेकिन सलमान इस तस्वीर में काफी हैंडसम भी नजर आ रहे थे.

ट्रेड उम्मीद कर रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिलेगी. फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी, क्योंकि इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. जिस कारण हर किसी की निगाहें ‘टाइगर ज़िंदा है’ के ऊपर है. फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की टीम ने अबू धाबी में शहर के कई स्थानों पर चार मई से 65 दिन तक शूटिंग की. ऐसा मान कर चल रहें है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब एडिटिंग का काम चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com