एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म ‘अर्जुन’ को मिली बिहार – झारखंड में धमाकेदार शुरूआत

एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म ‘अर्जुन’ को मिली बिहार – झारखंड में धमाकेदार शुरूआत
एस.पी. सिने एंटरटेनमेंट की भोजपुरी फिल्‍म ‘अर्जुन’ को बिहार एवं झारखंड में धमाकेदार शुरूआत मिली है। दर्शकों ने फिल्म को काफी सराहा है। फिल्‍म की शानदार ओपनिंग से उत्‍साहित निर्माता सुभाष पाठाकोटा ने कहा कि फिल्‍म की कहानी और मेकिंग काफी अच्‍छी है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। यही वजह है कि भोजपुरी फिल्‍मों की स्‍वर्ग स्‍थली बिहार में लोगों ने इसे जबरदस्‍त रिस्‍पांस दिया है। इसलिए अब फिल्‍म को सुपर हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है।
उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘अर्जुन’ से भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में दो नये कलाकार अभिनेता मयूर कुमार और अभिनेत्री श्रेया मिश्रा ने इंट्री मारी है, जिसके केमेस्‍ट्री भोजपुरिया दर्शकों को भा रही है। इस फ्रेश जोड़ी ने अपने अभिनय स्किल से लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इसके अलावा शिवांगी और आलोक श्रीगुप्‍ता भी इस फिल्‍म से अपने फिल्‍मी केरियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। फिल्‍म में अनुप अरोड़ा, नीलम वशिष्‍ठ, विनोद कुमार राजेश पटेल, तुषार चौहान, फयाज काजी, निखिल, मनोज मिश्रा, धामा वर्मा आदि की भी अहम भूमिका है।
गौरतलब है कि फिल्‍म का निर्देशन आमिर-सुवीर की जोड़ी ने किया है, जबकि इस फिल्‍म को संगीत से सजाया है अनिल यादव और अनिल अंजाना की जोड़ी ने। फिल्‍म में एक्‍शन जावेद शेख है वहीं नृत्‍य निर्देशन दिलीप मिस्‍त्री और संतोष सर्वदर्शी ने किये हैं। वहीं, फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म का मजबूत पक्ष इसके दमदार संवाद और कर्णप्रिय संगीत है। इसका हास्‍य पक्ष भी साफ-सुथरी और मनोरंजक है। फिल्‍म को गुजरात और मुम्‍बई के कई जगहों पर फिल्‍माया गया है। उम्‍मीद है कि नयी सोच और नयी तकनीक से युक्‍त ‘अर्जुन’ दर्शकों के दिलोदिमाग पर अपना प्रभाव अवश्‍य छोड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *