सड़क 2′ इस दिन होगी रिलीज, संजय-पूजा दोनों दिखेंगे

सड़क 2′ इस दिन होगी रिलीज, संजय-पूजा दोनों दिखेंगे

sadak movie 2017114 124319 04 11 2017

 

करीब 26 साल पहले आई फिल्म सड़क में संजय दत्त ने जबरदस्त रोल निभाया था। वो एक सेक्स वर्कर से प्यार करने वाले ऐसे प्रेमी के रोल में थे जो ज़माने से लड़ जाता है। ‘सड़क’ फिर से बनाई जा रही है। इस बार मामला डिप्रेशन से जुड़ा होगा और रिलीज़ का मुहूर्त भी निकाल लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक सड़क का ये 2.0 वर्ज़न अगले साल 31 अगस्त को रिलीज़ हो सकता है। भट्ट कैम्प ही फिल्म को प्रोड्यूस करेगा। फिल्म में पूजा भट्ट भी होंगी और संजय दत्त भी लेकिन कहानी नए सितारों के साथ आगे बढ़ेगी। हाल ही में स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद इसके नरेशन भी किए गए हैं।

कहानी इस बार नए ज़माने की सोच के साथ लिखी जा रही है। पर रिलेशनशिप और मोहब्बत को उतनी ही तवज्जो रहेगी। बताया जाता है कि पूजा यंग जनरेशन के रोल में कोई चॉकलेटी बॉय नहीं चाहतीं। हीरो माचो पर्सनालिटी वाला होगा और हीरोइन में इमोशन को कैरी करने के गुण । पर भट्ट खेमे ने एक बात साफ़ कर दी है कि आलिया भट्ट फिल्म की हीरोइन नहीं होंगी।

अभी कुछ ही दिनों पहले की बात है जब मुंबई में वर्ल्ड मेन्टल हेल्थ डे के मौके पर पूजा भट्ट ने सड़क के सीक्वल से जुड़े कुछ राज़ खोले थे। पूजा ने बताया था कि इस बार हम संजय दत्त के वास्तविक जीवन के साथ आज के दौर से जुड़ी उनकी कहानियों को दिखाएंगे। संजय दत्त एक समय नशे की प्रवृति का भी शिकार हो चुके हैं और सड़क-2 में हम डिप्रेशन पर फोकस कर रहे हैं। लेकिन फिल्म कमर्शियल वैल्यू को ध्यान में ध्यान में रख कर बनाई जायेगी।

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट ने एक पोस्ट में लिखा था कि वो अपने पिता के साथ फिल्म सड़क 2 का स्क्रिप्ट सेशन कर रही हैं। संजय दत्त भी इस जानकारी के बाद इस फिल्म को लेकर उत्साहित नज़र आये और कहा कि सड़क जब भी दोबारा बनेगी , वो इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com