अभिनेत्री किरण सिंह की बर्थडे पार्टी में पहुंचे फ़िल्मी सितारे 

अभिनेत्री किरण सिंह की बर्थडे पार्टी में पहुंचे फ़िल्मी सितारे

———————————————————————
भोजपुरी फिल्‍म ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ की अभिनेत्री किरण सिंह ने अपना बर्थडे मुंबई में अपने परिवार  ,फ़िल्मी सितारे और दोस्‍तों के साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्‍होंने केक काट कर सेलिब्रेशन की शुरूआत की और सभी बड़़ों से आशीर्वाद लिया। किरण के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके दोस्‍तों शुभम तिवारी ने फिल्‍म स्‍टारों की मिमिक्री कर मस्‍ती का समां बांध दिया है, जिस पर सभी हंस – हंस कर लोट पोट हो गए। किरण की पार्टी में अवधेश मिश्रा, रजनीश मिश्रा, के के गोस्‍वामी,शुभम तिवारी, आयुषी तिवारी, संजय भूषण पटियाला, हेमंत झा, रिविक पांडेय,सुधीर सिंह, अनिल चौरसिया के अलावा फिल्‍म ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ से जुड़े कई लोग मौजूद रहे।
बाद में किरण सिंह ने जन्‍मदिन पर विश करने वाले सभी दोस्‍तों और अपने फैंस को बधाई दी और कहा कि मैं सभी की शुक्रगुजार हूं जिन्‍होंने मेरे इस खास दिन को और भी खास बना दिया। मुझे बहुत अच्‍छा लग रहा है। साथ ही मैं कहना चाहूंगी कि मेरी लाइफ में मेरी मां का अमह योगदान है। मां के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। मैं अपने हस्‍बैंड सुधीर को भी बधाई देना चाहूंगी, जिन्‍होंने मेरा काफी सपोर्ट किया है।
किरण ने बर्थडे पार्टी पर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘सरकायलो ख‍टिया जाड़ा लागे’ के बारे में भी बात की और कहा कि यह बहुत इंटरटेनिंग फिल्‍म है। इसलिए इसे जरूर देखें, जो आपकी ओर से मेरे लिए बर्थडे गिफ्ट होगी। इसके अलावा मेरी एक – दो और फिल्‍में हैं, जिनकी शूट शुरू होनी है। एक हिंदी फिल्‍म भी कर रही हूं निर्माता दुर्गाप्रसाद की फिल्‍म मां अन्‍नपूर्णा गिरी है, जिसमें मैं माता पार्वती की किरदार में हूं । किरण जल्द ही खेसारी लाल यादव ,पवन सिंह ,दिनेश लाल यादव की फिल्मो भी नजर आने वाली है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *