लीजेंड्री क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने किया किकस्टार्ट यूसीबी सीजन 2 का आरंभ 

लीजेंड्री क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने किया किकस्टार्ट यूसीबी सीजन 2 का आरंभ 
————————————————————————————-
वर्ल्‍ड क्रिकेट के सबसे तेज फील्‍डर जोंटी रोड्स संयुक्त क्रिकेट बैश (यूसीबी) के दूसरे सत्र का शुभारंभ मुंबई के जुहू स्थित पीवीआर के सामने किया, जिसे प्रमोटरों फहिम बाटलीवाला, आरिफ चूनावाला ,अकबर खान और करण टंडन ने पूरा समर्थन दिया।
काले जीन्स और सफेद टी-शर्ट पहने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स ने यूसीबी के खिलाड़ियों और दर्शकों को मुस्कुराते हुए एक विशेष क्षण के दौरान दर्शकों को उत्साहित किया। बता दें कि उन्‍हें अपने समय के सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक माना जाता है। इस मौके पर फहीम बटलीवाला कहा कि इस सीजन में 16 टीमों के साथ एक भव्‍य टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। तीन हफ्तों तक चलने वाली इस तरह के क्रिकेट टूर्नामेंट में नए इनोवेटिव नियमों को लागू किया जा रहा है।
वहीं, भावुक हए जोंटी रोड्स ने कहा कि मुझे इसके शुरुआत में परेशानी हुई थी। यहां तक ​​कि आईपीएल की शुरुआत बहुत ही कम थी और देखें कि यह कैसा बड़ा हो गया है। यूसीबी एक महान अवधारणा है और मैंने देखा है कि मुंबई क्रिकेट में लोग यहां क्रिकेट के बारे में बेहद भावुक हैं। उनके लिए क्रिकेट ‘सिर्फ एक खेल’ की तुलना में अधिक है। कारण मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया था मजाक के लिए और यह अंत तक जारी रहा।
उन्‍होंने मुंबई में अपनी तरह का पहला  होम टर्फ  के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि यह एक महान मैदान है। मुझे उम्मीद है कि यहां क्रिकेटरों को कैच के लिए गोता लगाने और यहां तक ​​कि उनकी टीमों के लिए रनों को भी बचाने की सही ट्रेनिंग मिलेगी। क्रिकेट के माध्यम से फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए यूसीबी का एक आदर्श है, जिसमें 7 सितारों के 2 समर्पित चैनलों पर लाइव मैच दिखाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *