नौकरी का साझा देकर युवाओं से रुपए एठने वाले दंपत्ति गिरफ्त में

🔴 सेंधवा शहर का मामला, फरियादी से झूठ बोल ले लिए थे 1.40 लाख रुपए

बड़वानी। जिले के सेंधवा शहर पुलिस ने एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया हैं। यह दंपत्ति द्वारा
फरियादी को नौकरी दिलाने के नाम पर 1.40 लाख रुपए एठ चुके थे। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपितों से और पूछताछ कर रही हैं।

सेंधवा शहर थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि 23 अगस्त को फरियादी 19 वर्षीय दिनेश पिता रामज्याड रावत निवासी ग्राम केरमला थाना वरला ने रिपोर्ट लिखाई थी कि रिता उर्फ राहत पति रईस शेख और उसका पति रइस शेख निवासी टैगोर बैड़ी सेंधवा द्वारा उससे नौकरी दिलाने के नाम से 1.40 लाख रुपए एठ चुके हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था। उच्च अधिकारियों के निर्देशन में टीम गठित कर पतारसी शुरु की। इस दौरान पुलिस ने तकनीकी आधार पर बड़वानी से सटे ग्राम करी में उक्त दंपत्ति को पकड़ा। यह दंपत्ति द्वारा लोगों को झूठ बोलकर स्वास्थ विभाग और गार्ड की नौकरी दिलाने का झांसा देकर रुपए एंठते थे।

पुलिस ने बताया कि उक्त आरोपित दिव्यांग होकर पूर्व में भी इनके विरुद्ध झूठ बोलकर नौकरी दिलाने की शिकायत प्राप्त हुई थी। चूंकी तब फरियादी द्वारा समझौता करने से उक्त आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं हो पाई थी। पुलिस ने उक्त आरोपितों से मार्कशीट और अन्य दस्तावेेज भी जब्त किए हैं।

कार्रवाई में थाना प्रभारी सहित सहायक उपनिरीक्षक सतीश पंवार, प्रधान आरक्षक उमाशंकर, महिला आरक्षक संगीता, ललिता, आरक्षक मुन्नालाल आदि शामिल थे।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com