शक्ति कपूर ‘रक्तधार’ सदाशिव अमरापुरकर के ‘महारानी’ किरदार में !

शक्ति कपूर ‘रक्तधार’ सदाशिव अमरापुरकर के ‘महारानी’ किरदार में !

निर्देशक अजीत वर्मा, अपनी आने वाली हिंदी फिल्म ‘रक्तधार’ के प्रचार में आज कल व्यस्त हैं। प्रचार के दौरन मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा,“’रक्तधार’ से सदाशिव अमरापुरकर के ‘महारानी’ किरदार से बनी नकारात्मक सोच में बदलाव आएगा।” इस फिल्म में पहली बार शक्ति कपूर सदाशिव अमरापुरकर के ‘महारानी’ किरदार में नजर आने वाले है !
“सदाशिव अमरापुरकर ने फिल्म ‘सड़क’ में महारानी का किरदार निभाया था, इस तरह की फिल्म कभी नहीं देखि गई। सड़क फिल्म से किन्नरों के प्रति लोगो  के मन में कई गलत विचार आ गए थे। उस फिल्म के बाद से ही किसी ने किन्नरों को सकारात्मक सोच से नहीं देखा। वो किरदार बहुत ही अच्छा निभाया गया था पर किन्नरों के साथ न्याय नहीं था। मुझे पूरा विश्वाश है की फिल्म रक्तधार से लोगो के मन में सकारात्मक सोच आएगी।  दोनों किरदारों का अभिनय बिलकुल अलग है, रक्तधार में शक्ति कपूर सकारात्मक करदार निभा रहे हैं वही सदाशिव अमरापुरकर नकारात्मक किरदार निभाए थे।  उन्होंने जनता से आग्रह किया कि फिल्म के चरित्र को  एक भावनात्मक यात्रा के रूप में देखे और उस संदेश को दिमाग में प्रतिबिंबित करने के लिए  और वास्तविक जीवन में दूसरे को सीख दे सके । “जब आप फिल्म देखते हैं, तो ध्यान रखें कि यह मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन काम है मैंने फिल्म में 22 साल का जीवन दिया है। मैंने उनके जीवन के हर पहलू को ध्यान में रखते हुए फिल्म को बनाया है। लोगो से अनुरोध है की  फिल्म को देखने के बाद किन्नरों के प्रति अपनी सोच बदले।
फिल्म का ट्रेलर -प्रेम, राजनीतिक बदला और समाज से संघर्ष की कहानी के बारे में एक झलक देता है,  फिल्म में राज चौहान ,मुकेश ऋषि, शाहबाज खान, एहसान खान, दीपशिखा नागपाल, मनीष खन्ना और संचिता बॅनर्जी ने अभिनय किया है।
अजीत वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म, धनंजय ढवाणपाटिल और राजन गुप्ता द्वारा संयुक्त रूप से बनाई गई है यह फिल्म  6 अक्टूबर, 2017 को पुरे भारत में एक साथ रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com