गुरलीन चोपड़ा की फिल्म ‘गेम ओवर’ का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़

गुरलीन चोपड़ा की फिल्म ‘गेम ओवर’ का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़

एक्ट्रेस गुरलीन चोपड़ा की फिल्म ‘गेमओवर’ के टाइटल से आप यह अंदाज़ा न लगाएं कि यह फिल्म किसी खेल पर आधारित है। आज की जनरेशन लाइफ को एक गेम की तरह ही लेती है और अपने हरएक एडवेंचर या काम को सफलता या निष्फलता पे ख़तम होने पर उसे “गेम ओवर” के रूप में प्रस्थापित करते है।
 “गेम ओवर” में हर किरदार एक खिलाड़ी है और हरकोई अपना अपना गेम खेल रहे है। गेम की मुख्य खिलाड़ी सनाया सावित्री (गुरलीन चोपरा) अपनी ज़िन्दगी के हरएक लम्हे को एक गेम – एक एडवेंचर की तरह लेती है, और उसके खेले हुए खेल में सभी खिलाड़ी अपने आप जुड़ जाते है। खेल और भी रोमांचक हो जाता है जब खेल में नए खिलाड़ी रंगीन अवस्थी (राजेश शर्मा) और पांडुरंग कदम (यशपाल शर्मा) जुड़ते है। अब खेल में एक शेर है तो दूसरा सवा शेर। गेम एक ऐसे रोमांचक पड़ाव पर आ जाता है जहा खिलाड़ी की हर चाल पे गेम एक दुसरे लेवल पे चली जाती है और हर चाल के साथ पिछली चाल के सस्पेंस के ऊपर से परदा उठता है। दर्शक सोच भी नहीं पायेंगे की किस खिलाड़ी ने कौन सी चाल चली और क्यों? जब गेम आखरी लेवल पर पहुचती है तब पता चलता है की आखिर यह गेम है क्या और इसका मास्टर प्लानर कौन है? और जब गेम का मास्टर स्ट्रोक खेला जाता है तब सब खिलाड़ी चौक जाते है। फिल्म हर पड़ाव पे नयी उत्सुकता और रोमांच पैदा करती है।
ड्रीम मशीन, कोनिंग एंटरटेन्मेंट और ड्रीम इंटरनेशनल के बैनर तले बनी फिल्म ‘गेमओवर’ के निर्माता हैं डी.वासु, ब्रिजेश ठक्कर और परेश विनोदराय सवानी। फिल्म के लेखक और निर्देशक भी परेश विनोदराय सवानी ही हैं जिसके कैरियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के “क्यों की सास भी कभी बहु थी” धारावाहिक से हुई थी। उसके बाद 10 साल से वोह टेलीविज़न सीरियल से लेखक, निर्देशक और निर्माता के रूप में जुड़े हुए है।
पिछले दिनों मुंबई के “द व्यू” में लॉन्च हुए ‘गेम ओवर’के ट्रेलर से यह जरूर पता चला कि बतौर लेखक,निर्माता और निर्देशक परेश विनोदराय सवानी की यह डेब्यू फिल्म कॉमेडी, रोमान्स, सस्पेंस और थ्रिल याने की एंटरटेनमेंट का कंपलीट पैकेज है है। परेश सवानी कहते हैं कि मीडिया में आये दिन फ्रॉड और चोरी-धोकेबाजी ऐसी-ऐसी खबरे आती है जो हमारी समज और सोच से बहुत ऊपर है। यह फिल्म आज के हालात बयान करती है एवम सिर्फ और सिर्फ मनोरंजन के लिए बनायी गयी है। फिल्म के निर्माता डी.वासु और ब्रिजेश ठक्कर को यह उम्मीद है की फिल्म 13 अक्टूबर याने की दिवाली के त्यौहार में रिलीज़ हो रही है तो ज्यादा से ज्यादा दर्शक तक पहुच पाएगी और “गेम ओवर” फ्रेंचासी का आगाज़ करेगी। फिल्म का संगीत बहुत ही कर्णप्रिय है जो गौरव सिंह ने तैयार किया है। ‘गेम ओवर’ के खिलाड़ी है…,यशपाल शर्मा, राजेश शर्मा, राकेश बेदी, गुरलीन चोपरा, अली मुग़ल, प्रसाद शिकरे, अरहाम अब्बासी, जीशान खान, उमेश बाजपाई, फाल्गुनी राजानी, सागर काले और प्रवेशिका चौहान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *