Crime: महिला पर जानलेवा हमला करने वाला शातिर अपराधी पुलिस मुठभेड़ के उपरांत गिरफ्तार

The vicious criminal who fatally attacked a woman was arrested after a police encounter.

नीरज पांडेय गौतम बुद्ध नगर। थाना फेस 2 नोएडा पुलिस द्वारा रिलेशन में रह रही महिला पर हुए जानलेवा हमले के आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।
डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि दिनांक 09.10.23 को मुकदमा वादिया द्वारा थाना फेस-2 पुलिस को सूचना दी गयी कि वह और अमर पुत्र जोगेश्वर शाह पिछले 5 वर्षों से रिलेशन में रहते थे, आपस में अनबन होने पर वह दोनों अलग हो गये थे।दिनांक 09.10.23 को एल्डिको युटोपिया के पास अमर द्वारा वादिया पर जान से मारने की नीयत से ब्लेड से लगातार कई वार किये गये, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायल वादिया को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया और थाना फेस-2 नोएडा पर मु0अ0सं0 451/2023 धारा 307 भादवि पंजीकृत किया गया।
दिनांक 10.10.23 को थाना फेस-2 नोएडा पुलिस द्वारा लोकल इंटेलिजेंस व बीट पुलिसिंग की सहायता से मुकदमा उपरोक्त की घटना कारित करने वाले अभियुक्त अमर पुत्र जोगेश्वर शाह निवासी बारात घर के सामने, ग्राम गेझा, सेक्टर-93, थाना फेस-2, नोएडा मूल पता ग्राम दरियापुर, थाना बेगुसराय, जिला समस्तीपुर, बिहार उम्र 24 वर्ष को एल्डिको यूटोपिया सोसायटी, सेक्टर-93 नोएडा से गिरफ्तार किया गया। अभिय़ुक्त अमर से पूछताछ की गयी तो अभियुक्त द्वारा घटना में प्रयुक्त रक्तरंजित क्राफ्ट नाइफ (ब्लेड) को एल्डिको युटोपिया सोसायटी के गेट नं0-3 के पास से बरामद कराया गया। उपरोक्त बरामदगी के उपरांत लौटते समय अभियुक्त अमर द्वारा मौका पाकर पुलिस बल से पिस्टल छिनकर भागने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हेतु की गयी कार्यवाही में अभियुक्त के पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। घायल अभियुक्त को अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। आवश्यक अग्रिम वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

Related Articles

Back to top button