भोजपुरी फिल्‍म ‘रण’ को लेकर उत्‍साहित अरूण कुमार मिश्रा ने कहा – बॉक्‍स ऑफिस होगा धमाल

भोजपुरी फिल्‍म ‘रण’ को लेकर उत्‍साहित अरूण कुमार मिश्रा ने कहा – बॉक्‍स ऑफिस होगा धमाल
————————————————————
अभिनेता आनंद ओझा और भोजपुरी की सुपर हॉट अभिनेत्री काजल राघवानी स्‍टारर फिल्‍म ‘रण’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। इस फिल्‍म का निर्माण उच्‍चे मानदंडों के साथ किया गया है। निर्देशक चंद्रपंत की क्राफ्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। साथ ही पहली बार एक नई जोड़ी को हम इस फिल्‍म से इंट्रोड्यूस करने जा रहे हैं, जिनका जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर दर्शकों को दीवाना बनाने वाला है।
ये दावा है कात्‍यायन फिल्‍म्‍स क्रियेएशन (कात्‍यायन ग्रुप) के बैनर की भोजपुरी फिल्‍म ‘रण’ के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा का। उन्‍होंने कहा कि हमारी फिल्‍म ‘रण’ इस साल अप्रैल महीने में सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी। उस वक्‍त तक स्‍कूल – कॉलेजों में एग्‍जाम भी खत्‍म हो चुके होंगे। ऐसे ही वक्‍त में हम फिल्‍म को रिलीज करेंगे, क्‍योंकि हमें अपनी फिल्‍म अधिक से अधिक दर्शकों को दिखानी है। इस प्‍लानिंग के साथ हम फिल्‍म का प्रमोशन भी शुरू करेंगे। फिलहाल अभी तो पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम चल रहा है, जो अंतिम चरण में है।
अरूण कुमार मिश्रा ने फिल्‍म की अभिनेत्री काजल राघवानी और अभिनेता आनंद ओझा की भी जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि बतौर निर्माता मेरे लिए सभी कलाकार खास हैं और सबों की मेहनत से हम एक अच्‍छी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। लेकिन जहां तक बात फिल्‍म की लीड अदाकारा काजल राघवानी की है, तो मेरा मानना है कि वे आज इंडस्‍ट्री में जिस स्‍थान पर हैं, उसमें उनकी मेहनत, लगन और आत्‍मीयता का हाथ है। वे डाउन टू अर्थ हैं। उनके साथ काम करके सेट पर सबको मजा आया। वहीं, आनंद ओझा ने भी काजल के साथ बेहतरीन तालमेल बिठाया। इस वजह से उनके बीच की केमेस्‍ट्री देखकर कोई भी दंग रह जायेगा।
उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग भारत में लखनऊ और नेपाल में लुंबिनी और काठमांडू के रियल लोकेशन पर हुई है। की है। फिल्‍म में दर्शकों को देसी टच खूब नजर आने वाला है। वहीं, फिल्‍म के दूसरे  निर्माता ज्‍योति दिनेश पांडेय और निर्देशक चंद्रपंत हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में आनंद ओझा, काजल राघवानी, मनोज टाइगर, देव सिंह, सी पी भट्ट, अयाज खान, नरेंद्र खडका, हर्षित श्रीवास्‍तव, वंदना पांडेय और दिव्यांश मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की पटकथा और संवाद मनीष कुमार का है। गीतकार बिरेंद्र पांडेय प्यारे लाल यादव और कुंदन प्रीत हैं। पतकथा – संवाद  एम के सहाय , संगीत धनंजय मिश्रा और छायांकन महेश पौडेल का है। एक्‍शन खुद चंद्रपंत ने ही किया है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रामजी लामिछाने, गंभीर बिष्‍ट हैं।