बलात्कार की घटनाओं से जल रहा बिहार,  संघी गोद में सो रहे नीतीश कुमार : अनिल कुमार

बलात्कार की घटनाओं से जल रहा बिहार,  संघी गोद में सो रहे नीतीश कुमार : अनिल कुमार

 

 

बीएन कॉलेज की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप की घटना पर जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनिल कुमार ने तीखी भर्त्‍सना की और इस मामले को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। उन्‍होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि अब बिहार को विचार करने का समय आ गया है, क्‍योंकि बिहार आज बलात्‍कार की घटनाओं से जल रहा है, लेकिन नीतीश कुमार संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले नागपुरिया गैंग की गोद में सो रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि बिहार में बहन बेटी छात्राएं सुरक्षित नहीं है, जिससे बिहार लगातार शर्मसार है। लेकिन बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ऐसी घटनाओं के प्रति बिल्कुल भी सजग नहीं दिख रहे हैं और लगातार इस तरह के जघन्य अपराध में  इजाफा हो रहा है। अपराधियों में बिल्कुल भी डर और भय नहीं है तभी खुलेआम इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुजमार की नैतिकता मर गई है और वह असंवेदनशील हो गए हैं। जबकि ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाना बहुत जरूरी हो गया है। बिहार आज बलात्कार प्रदेश के रूप में विकसित हो रहा है। अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। शासन-प्रशासन सब दिखावे मात्र है।  इसलिए हम पटना, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, बक्‍सर समेत बिहार के अन्य जिलों में बेटियों पर हुई घटना की निंदा करते हैं और स्‍पीडी ट्रायल के जरिये अपराधियों को फांसी देने की मांग करते हैं।