पैसे नहीं थे इसलिए अमरोहा से दिल्‍ली आकर लूटा बैंक

फर्श बाजार इलाके में बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े बैंक में घुसकर लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपित को भी धर दबोचा है। उसकी पहचान दिलीप (20) निवासी अमरोहा के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित विकास को पहले ही मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके पास से लूटी गई पूरी नकदी बरामद हो गई थी। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है।

पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एसीपी मुकेश कुमार त्यागी की देखरेख में थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह और अन्य की टीम गठित की गई थी। इस टीम ने लोनी इलाके से विकास को धर दबोचा।

दोनों आरोपितों का कोई पुराना आपराधिक रिकार्ड नहीं मिला है। दोनों अमरोहा से यहां लूटपाट के लिए आए थे। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें रुपयों की जरूरत थी। इस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया। गौरतलब है कि दोनों ने मिलकर भोलानाथ स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में हथियार के बल पर लूटपाट की थी।

बैंक के कैशियर सुरेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर 3:30 बजे वे अपने काउंटर पर थे। मनीष गर्ग नामक खाताधारक के दिए हुए 5.5 लाख रुपये को जमा करने के लिए गिन रहे थे। तभी नकाबपोश दो बदमाश अंदर घुसे।

एक बदमाश सीनियर मैनेजर ज्योति के केबिन में पहुंचा और उसने उनके ऊपर कट्टा तान दिया। दूसरा बदमाश उनके पास पहुंच गया और उन पर भी कट्टा लगा दिया। इसके बाद काउंटर के ऊपर से बैग फेंक कर बोला कि जितनी नकदी है, इस बैग में डाल दो।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com