पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

वसुंधरा सेक्टर तीन में बुधवार रात करीब नौ बजे इंदिरापुरम पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाश बीती 22 सितंबर को इंदिरापुरम में युवती से मोबाइल लूटकर भाग रहा था। पकड़ने जाने पर सिपाही को धक्का देकर घायल कर फरार हो गया था।

सीओ इंदिरापुरम केशव कुमार का कहना है कि वसुंधरा सेक्टर एक में बुधवार रात एसएचओ इंदिरापुरम दीपक कुमार टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें बिना नंबर प्लेट की एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर दो युवक आते दिखे। रुकने का इशारा किया तो वह एलिवेटेड रोड के नीचे की सड़क पर भागे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई तो एक बदमाश के दाएं पैर में लग गई।

घायल बदमाश की पहचानआदित्य उर्फ मोनू निवासी वृंदावन गार्डन शालीमार गार्डन के रूप में हुई है। उसका एक साथी सोनू फरार है। आदित्य को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से नोएडा के सेक्टर- 20 से चोरी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, तमंचा कारतूस व अन्य सामान बरामद हुआ है।

सिपाही को घायल कर भागा था 

22 सितंबर को इंदिरापुरम के जयपुरिया मॉल के पास नसरीन नाम की युवती से आदित्य ने अपने साथी यश के साथ मोबाइल लूटा। पुलिस और पब्लिक ने दोनों को पकड़ लिया। दोनों को थाने ले जाने के लिए सिपाही पवन कुमार ने आदित्य को एक वाहन में बैठाया। इस दौरान आदित्य ने सिपाही पवन कुमार को धक्का दे दिया और वाहन के साथ आदित्य भागा। इस दौरान पवन घसीट उठे। घायल सिपाही पवन का अभी इलाज चल रहा है। यश को मौके से पकड़कर पुलिस ने जेल भेज दिया था। इस वारदात के बाद एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने आदित्य पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com