स्वामी रामदेव बोले- ‘गांधी परिवार चाहता था अमित शाह जेल में ही खत्म हो जाएं

 दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा शहर में आए योगगुरु स्वामी रामदेव (yoga guru Ramdev) ने मंगलवार को कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोला है। नोएडा में एक निजी संस्थान में आए स्वामी रामदेव ने कहा कि गांधी परिवार ने अमित शाह (Amit Shah) को जेल भेजा था। सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम लेकर उन्होंने साफतौर पर कहा कि यह दोनों नेता कभी नहीं चाहते थे कि अमित शाह और मोदी जिंदा रहें। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार चाहता था कि अमित शाह जेल में ही खत्म हो जाएं।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कभी बदले की भावना से काम नहीं करते। स्वामी रामदेव ने पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री पी चिदंबरम (P. chidambaram) को निशाने पर लेते हुए कहा कि पी. चिदंबरम पूर्व में कानून मंत्री भी रह चुके हैं। उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें खुद कानूनी कार्रवाई में फंसना पड़ेगा। यही कारण है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में जमकर कानून से खिलवाड़ किया। रामदेव ने कहा कि ईश्वर के यहां देर है अंधेर नहीं है। अमित शाह को जेल भेजने वाले पी. चिदंबरम आज खुद अपने ही किए में फंस चुके हैं।

वहीं स्वामी रामदेव ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि देश का कानून तोड़ना और भगवान का कानून तोड़ना दोनों ही गलत है अगर देश का कानून तोड़ेंगे तो चिदंबरम जैसा हाल हो जाएगा। कार्यक्रम में मौजूद केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आज विश्व भर में भारत का परचम लहराया जा रहा है। हाउडी मोदी में हर जगह मोदी जी छाए हुए हैं। आने वाला समय भारत और भारतीयों का है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com