यूपी की युवती करने जा रही है दिल्ली वाली ‘Girl friend’ से शादी

दिल्ली से सटे यूपी के गाजिायाबाद में दो युवतियों में अजब प्रेम प्रसंग और फिर शादी तक बात पहुंचने का मामला सामने आया है। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक (Facebook) के जरिये संपर्क में आई दो युवतियां एक-दूसरे से शादी करने पर अड़ी हैं। दोनों को परिवार वालों ने काफी समझाया, लेकिन जिद पर अड़ीं दोनों युवतियां सोमवार (23 सितंबर) को शादी करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि पहली युवती ने दूसरी युवती को ‘प्रेमबाबू’ बनकर प्रेम के जाल में फंसाया और अब दोनों शादी करना चाहती हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, लोनी की रहने वाली युवती ने पहले तो ‘प्रेम बाबू’ के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना ली फिर इसके बाद दूसरी युवती को फ्रेंडबुक रिक्वेस्ट भेजा तो उसने स्वीकार कर लिया। दोस्ती होने के बाद दोनों तकरीबन 6 महीने तक फेसबुक पर बातचीत करते रहे।

लोनी की लड़की ने रखा दिल्ली की युवती से शादी का प्रस्ताव

बताया जा रहा है कि फेसबुक पर बातचीत के दौरान दिल्ली की युवती और लोनी की लड़की में प्यार हो गया। इस बीच लोनी की युवती ने सच्चाई जाहिर कर दी कि वह लड़का नहीं लड़की है। बावजूद इसके दिल्ली की युवती उस लड़की से शादी की जिद पर अड़ी है और सोमवार को शादी करने का एलान भी कर दिया है।

लिव इन में रह रहीं दोनों साथ

बताया जा रहा है कि जहां एक ओर परिवार दोनों की शादी का विरोध कर रहा है, वहीं दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है। इतना ही नहीं, दोनों पिछले काफी समय से लिव इन में रह रही हैं। दोनों युवतियां समलैंगिक हैं। दोनों का धर्म और जाति भी अलग-अलग है।

कोर्ट में शादी के लिए वकील ने किया आवेदन

परिवार के तमाम विरोध के बाद दोनों ने एकसाथ रहने के लिए का फैसला लेते हुए स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी करने की अनुमति मांगी है। इस कड़ी में पिछले दिनों यह मामला कचहरी के एक वकील के पास आया है। वकील ने शादी के लिए आवेदन तैयार कर लिया है। सोमवार को दोनों तहसील आएंगी और शादी करेंगी।

यह भी जानें

  • लोनी की वाली यह युवती लड़कों की तरह रहती है।
  • लोनी की युवती ने लड़के के नाम से फेसबुक आईडी बनाई।
  • दिल्ली की युवती को फ्रेंडबुक रिक्ववेस्ट भेजा।
  • दोनों में फेसबुक पर कई महीने बातचीत चली।
  • फिर फोन नंबर एक्सचेंज किया और फिर फोन पर ही बात होने लगी।
  • फोन पर बात करने और कुछ मुलाकातों में दोनों में प्यार हो गया।
  • Posted by:- Viaksh kaushik
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com