राजस्थान में शिवसेना ने पाकिस्तानी खो-खो प्रतिनिधिमंडल के पुष्कर के दौरा का विरोध करते हुए चेतावनी जारी की

राजस्थान में सोमवार को जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। दरअसल, पाकिस्तान की खो-खो  की प्रतिनिधिमंडल की टीम के पुष्कर प्रस्तावित दौरे को लेकर विरोध हु्आ। शिवसेना पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसे लेकर झुंझुनू जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया साथ ही कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा। जिसनें पाकिस्तान के खो-खो प्रतिनिधिमंडल के पुष्कर के दौरे का विरोध किया गया।

शिवसेना ने कहा कि अनुच्छेद 370 को लेकर भारत सरकार ने जो फैसला लिया उसे लेकर भारत में तो जश्न मनाया गया लेकिन पाकिस्तान ने इस फैसले का जमकर विरोध किया। वहीं झुंझुनू के जिला अध्यक्ष ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पूरा देश जहां केंद्र सरकार का समर्थन कर रहा है।

वहीं, पाकिस्तान इसका विरोध कर रहा है। शिवसेना ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि अगप पुष्कर में पाकिस्तानी खो-खो प्रतिनिमंडल के आने पर रोक नहीं लगाई गई तो वह इसका जमकर विरोध करेंगे।

अजमेर शिवसेना के प्रतिनिधिमंडल ने भी जिलाधीश को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर कहा कि अगर राजस्थान खो-खो संघ द्वारा पुष्कर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल को बुलाया गया तो शिवसाना विरोध करेगी।