टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने कहा है कि वो पाकिस्तान जाएंगी… अगर कोई उन्हें रोक सकता है तो रोक लें

बिग बॉस-11 की विनर और टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ से मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे ने मीका सिंह पर लगे बैन का विरोध किया है। शिल्पा शिंदे ने मीका सिंह पर लगाए गए बैन को गलत बताया है। साथ ही उन्होंने बैन लगाने वाली फेडरेशन को चैलेंज भी दिया है कि मैं पाकिस्तान जाऊंगी और अगर वो मुझे रोक सकते हैं तो रोक लें। वहीं शिल्पा का कहना है कि उन्हें भारत के लिए प्रेम दिखाने के लिए क्या पाकिस्तान मुर्दाबाद कहना आवश्यक है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने ना सिर्फ मीका सिंह का समर्थन किया, बल्कि फेडरेशन के बैन को गलत बताया। साथ ही देशभक्ति दिखाने को लेकर भी कई कमेंट किए। शिल्पा शिंदे का कहना है कि मीका सिंह के पाकिस्तान में प्रदर्शन करने की आलोचना नहीं होनी चाहिए, बल्कि इस पर गर्व होना चाहिए, क्योंकि पाकिस्तान में अच्छे सिंगर होने के बाद भी मीका सिंह को बुलाया गया था।

उन्होंने सवाल उठाया, ‘अगर भारत सरकार किसी को वीजा दे रही है तो फेडरेशन कौन है जो उन्हें रोक सकता है। वो कैसे उन्हें रोक सकते हैं? मैं फेडरेशन से कहना चाहती हूं कि इंडस्ट्री में कई दिक्कतें हैं, उनसे डील करें और कृपया उनका हल निकालें। लोग अभी भी 12-15 घंटे काम कर रहे हैं, जबकि नियम 8 घंटे की शिफ्ट का है।

 

View this post on Instagram

 

#shilpashinde #like4like #actress #cute #look

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashindeb) on

वहीं पाकिस्तान को लेकर शिल्पा ने कहा, ‘मैं देशभक्त लोगों से पूछना चाहती हूं कि क्या उन्होंने नूसरत फतेह अली का म्यूजिक सुनना बंद कर दिया? क्यों भारत-पाकिस्तान के मैच का मजा लेते हैं?… मैं अपने कई पाकिस्तानी दोस्तों से बात करती हूं और मेरे कई फैन पाकिस्तान में भी है। मैं फेडरेशन को चैलेंज देती हूं कि मैं पाकिस्तान जाऊंगी, मुझे रोक लें अगर रोक सकते हैं तो…।’

इससे पहले एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के एक फैन पेज पर शेयर किए गए वीडियो में शिल्पा ने कहा था, ‘आपने कोई गलती नहीं की है, और ना ही कोई आपको बैन कर सकता है, सिने आर्टिस्ट वर्कर एसोसिएशन को बोलो कि वे अपने आर्टिस्ट जिनका शोषण हो रहा है, उनके लिए कुछ करें, ना कि आप पर बैन लगाएं’।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com