पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने शाहरुख खान पर जबरन निशाना साधा

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने शाहरुख खान पर जबरन निशाना साधते हुए उन्हें अपने साथ सुर से सुर मिलाने की नसीहत दी है। दरअसल शाहरुख ने जासूसी पर आधारित वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ का ट्रेलर शेयर किया था। जिसे कोट करते हुए गफूर ने उन्हें सलाह दे डाली है कि वे भारत अधिकृत कश्मीर में अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाएं।

ये हैं गफूर का ट्वीट : पाकिस्तान के इंटर सर्विसेस पब्लिक रिलेशन के डायरेक्टर जनरल आसिफ ने अपने ट्वीट में लिखा है- “शाहरुख आप बाॅलीवुड सिंड्रोम में हैं। असलियत जानने के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 को देखें। बल्कि आपको भारत द्वारा अधिकृत कश्मीर में अत्याचारों के खिलाफ बोलना चाहिए, जो आरएसएस के नाजीवादी हिन्दुत्व के कारण बढ़ रहा है।”

ऐसी है बार्ड ऑफ ब्लड की कहानी : वेब सीरीज की कहानी इसी नाम की किताब पर आधारित है, जिसे युवा भारतीय लेखक बिलाल सिद्दीकी ने लिखा है। 2015 में पब्लिश हुई बुक की कहानी को 151 मिलियन से अधिक दर्शकों के लिए सात-एपिसोड की हाई-ऑक्टेन थ्रिलर सीरीज के रूप में जीवंत किया जाएगा। यह सीरीज 27 सितंबर, 2019 से नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित होगी।

शाहरुख हैं प्रोड्यूसर : इस सीरीज को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है। लीड रोल में इमरान हाशमी नजर आएंगे। इमरान के अलावा, विनीत कुमार सिंह, सोफिता धुलिपाला, कीर्ति कुल्हारी, जयजीत अहलावत और रजत कपूर भी सीरीज में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com