ट्रेंड में हैं नियॉन कलर मेकअप

अगर अच्छा किया है तो लुक को निखार सकता है और छोटी सी गलती से लुक खराब भी हो सकता है। मेकअप के नियोन और मैटलिक कलर की कई तरह की वैरायटी मार्केट में मौजूद है साथ ही आईशैडो और हाइलाइटर भी पार्टी पैलेट के हिसाब से उपलब्ध हैं। इन नए मेकअप ट्रेंड्स के बारे में मेकअप एक्सपर्ट निवेदिता महेन्द्रु बता रही हैं।

 सॉफ्ट एथरियल लुक: हैवी और लाउड लुक से हटकर नो-मेकअप लुक को आजकल पसंद किया जा रहा है। सॉफ्ट एथरियल लुक के नेचुरल दिखाई देने के कारण कई हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी इसे पसंद करती हैं। अगर आप भी ये नेचुरल लुक पाना चाहती हैं तो लाइट कलर जैसे रोज गोल्ड, पिंक, सिल्वर जैसे रंग के आईशैडो को मिक्स कर आंखों पर लगाइए। इस मिनिमल स्टाइल से सोफिस्टिकेटेड और पावरफुल लुक पा सकती हैं।

फैशन & स्टाइल

अस्मिता अग्रवाल

 रोज गोल्ड: सोने की अपनी चमक है और लोगों में इसका आकर्षण हमेशा से बना रहा है। मेकअप आर्टिस्ट को भी गोल्ड के साथ पिंक को मैच करना सबसे ज्यादा भाता है। इस मेकअप में गोल्डन या पिंक कलर में से किसका कितना इस्तेमाल करना है इसकी कोई बाध्यता नहीं होती है बल्कि चेहरे पर दिख रहे इफेक्ट के हिसाब से होंठ, गाल और आंख पर कम या ज्यादा कर सकते हैं। गुलाबी रंगत देने वाला यह मेकअप दिन या रात के किसी भी फंक्शन में लाइट इफेक्ट देता है।

 शिमरी आईज: इससे फेस के फीचर्स को होलोग्राफिक लुक मिलता है। ग्लिटर का प्रयोग किए बिना सिर्फ आई शैडो की मदद से ईवनिंग पार्टी में स्पेशल दिख सकती हैं। किसी भी आउटफिट के साथ सिर्फ एक लाइनर स्ट्रोक लगाएं। डार्क या लाइट जैसा शेड रखना चाहें उसके हिसाब से लिक्विड मिलाइए। बोल्ड या सॉफ्ट लिप कलर का चुनाव कीजिए।

 नियॉन अंडर आई शैडो: अगर कुछ अलग करना चाहती हैं तो आंखों के लिए काजल और नियॉन कलर जैसे ब्लू, ग्रीन और ऑरेन्ज जैसे आई शैडो का प्रयोग कीजिए। यह लुक आकर्षक लगने के साथ ही लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी है।

 वेलवेट लिप इफेक्ट: वेलवेट लिपस्टिक होंठों को स्मूद और पॉलिश टेक्स्चर देती है। इस लिपस्टिक में चमक के साथ सिल्कीनेस का कॉम्बिनेशन इसे अलग बनाता है। यह न ही बहुत ज्यादा हैवी लुक देती है और न बहुत अधिक सिंपल लगती है। इसलिए किसी भी पार्टी के लिए परफेक्ट है। ऐसे में अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए आखों और गालों को अधिक निखारने पर ध्यान दे सकती हैं।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com