सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर 27 दिन में किया भारी कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर

रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रहे हैं। इनकी फिल्म सुपर 30 का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। वीक डेज में जरुर संघर्ष की स्थिति है लेकिन वीकेंड पर फिल्म की परफॉर्मेंस अच्छी है। बुधवार को 85 लाख रुपये और कमाई करते हुए फिल्म का आंकड़ा 140.44 करोड़ रुपये के पार हो गया है।

फिल्म सुपर 30 गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवन पर आधारित फिल्म है जिसकी कहानी प्रेरणादायक है। फिल्म ने दर्शकों के लिए दिल में जगह बनाई है और फिल्म के पास अभी कमाई के कई मौकें बाकी हैं। फिल्म ने मंगलवार को रणवीर सिंह और सारा अली खान की गली बॉय को पछाड़ते हुए 2019 में टॉप ग्रॉसर फिल्म की लिस्ट में छठवां स्थान हासिल कर लिया था। अब फिल्म की निगाहें टोटल धमाल पर होंगी क्योंकि इस लिस्ट में पांचवें स्थान पर यह फिल्म है। अगर बात करें टोटल धमाल के बॉक्स ऑफिल पर लाइफ टाइम कलेक्शन की तो यह आंकड़ा 154.23 करोड़ रुपये था। और सुपर 30 अभी 140 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। ऐसे में इस वीकेंड उम्मीद है कि फिल्म 150 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए आगे निकल जाए।
आपको बता दें कि फिल्म सुपर 30 ने गली बॉय को पछाड़ दिया है। टोटल धमाल के अलावा सुपर 30 अक्षय कुमार स्टारर केसरी को भी पीछे छोड़ सकती है। क्योंकि केसरी का लाइफटाइम कलेक्शन 154.41 करोड़ रुपये रहा था। और अगर फिल्म टोटल धमाल को पछाड़ देती है तो केसरी को भी कम समय में पीछे कर देगी। क्योंकि टोटल धमाल और केसरी के कलेक्शन में ज्यादा फासला नहीं है।